ट्विटर अपने एपीआई वी2 को कर रहा है अपडेट

Twitter is updating its API v2
ट्विटर अपने एपीआई वी2 को कर रहा है अपडेट
सोशल मीडिया ट्विटर अपने एपीआई वी2 को कर रहा है अपडेट

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर अपने एपीआई वी 2 को अपडेट कर रहा है ताकि डेवलपर्स इसके स्पेस सोशल ऑडियो रूम को देख सकें। द वर्ज ने बुधवार को बताया कि कंपनी ने कहा कि वह उन्हें ट्विटर ऐप के बाहर स्पेस के बारे में अधिक आसानी से जानकारी साझा करने की अनुमति दे सकती है।

ट्विटर ने कहा, ट्विटर तेजी से स्पेस में सुधार कर रहा है, लेकिन अब से पहले, आप उन्हें केवल ट्विटर के अपने ऐप्स पर ही देख सकते थे। लेकिन बुधवार से शुरू हो रहा है, नए ट्विटर एपीआई वी2 का उपयोग करने वाले सभी डेवलपर्स स्पेस आईडी, यूजर आईडी या कीवर्ड जैसे मानदंडों का उपयोग करके लाइव या शेड्यूल किए गए स्पेस को देखने में सक्षम होंगे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि डेवलपर उस जानकारी का उपयोग आपको अपने ऐप के भीतर से एक स्पेस में इंगित करने के लिए कर सकता है।रिपोर्ट में कहा गया है कि इसका मतलब यह नहीं है कि डेवलपर्स आपको अपने ऐप्स के अंदर स्पेस को सुनने या उसमें भाग लेने में सक्षम होंगे। आप अभी भी ट्विटर पर एक स्पेस में भाग लेने में सक्षम होंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, उस सीमा के बावजूद, नई सुविधाएं डेवलपर्स के लिए ट्विटर के एपीआई वी2 को अपनाने के लिए एक आकर्षक बाजार हो सकते हैं, जो कंपनी की पुनर्निर्माण एपीआई है जो अगस्त में लॉन्च हुई थी।

कुछ समय के लिए, कंपनी ने यह सीमित करने का विकल्प चुना कि डेवलपर्स ट्विटर पर कैसे निर्माण कर सकते हैं और इसे अपनी सेवाओं और ऐप्स में एकीकृत कर सकते हैं, लेकिन एपीआई वी2 के चल रहे अपडेट से संकेत मिलता है कि ट्विटर एक बार फिर से डेवलपर्स का स्वागत कर रहा है।

आईएएनएस

Created On :   19 Aug 2021 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story