ट्विटर ने क्रिएटर्स के लिए सुपर फॉलोअर्स किया रोल आउट

Twitter rolls out super followers for creators
ट्विटर ने क्रिएटर्स के लिए सुपर फॉलोअर्स किया रोल आउट
Rolls out ट्विटर ने क्रिएटर्स के लिए सुपर फॉलोअर्स किया रोल आउट

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने आधिकारिक तौर पर अपना सुपर फॉलो फीचर लॉन्च किया है, जो प्लेटफॉर्म पर क्रिएटर्स को ग्राहकों को विशेष प्रीमियम सामग्री प्रदान करने की अनुमति देता है। ट्विटर ने पहली बार 2021 में इस फीचर की घोषणा की थी।

स्टाफ प्रोडक्ट मैनेजर एस्थर क्रॉफर्ड ने बुधवार को एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, आज हम सुपर फॉलोअर्स को पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जो लोगों के लिए ट्विटर पर अपने अनुयायियों के साथ केवल यूजर्स पोस्ट शेयर करके महीने के राजस्व पाने का एक नया तरीका है।

सुपर फॉलोवर्स के साथ लोग ट्विटर पर एक अतिरिक्त स्तर की बातचीत कर सकते हैं, (बोनस ट्वीट्स और अधिक शेयर करना) हर दिन उनके ट्वीट, स्पेस, सीधे संदेश, फोटो और वीडियो उनके दर्शकों के साथ साझा होता है, और ट्विटर पर बातचीत करते हैं। सुपर फॉलो के माध्यम से, लोग ट्विटर पर अपने सबसे अधिक व्यस्त अनुयायियों के लिए बोनस, बिहाइंड-द-सीन सामग्री का मुद्रीकरण करने के लिए 2.99 डॉलर, 4.99 डॉलर या 9.99 डॉलर प्रति महीने की मासिक सदस्यता निर्धारित कर सकते हैं।

क्रॉफर्ड ने कहा,अभी यूएस और कनाडा में आईओएस का यूज करने वाले लोग चुनिंदा खातों को सुपर फॉलो कर सकते हैं। हम इसे अगले कुछ हफ्तों में वैश्विक स्तर पर आईओएस का उपयोग करने वाले लोगों के लिए रोल आउट करेंगे।

निमार्ता केवल आईओएस पर सुपर फॉलोअर्स ट्वीट्स साझा कर सकते हैं और सुपर फॉलोअर्स ट्वीट्स हो सकते हैं एंड्रॉयड और ट्विटर डॉट कोम के साथ जल्द ही आईओएस पर देखा जा सकता है। उन्होंने कहा,एक सुपर फॉलोअर के रूप में, आप उन बातचीत में शामिल हो सकते हैं जिन्हें केवल अन्य यूजर्स ही देख सकते हैं और उनका उत्तर दे सकते हैं।

आईएएनएस

Created On :   2 Sep 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story