अगले सप्ताह शुरू होगी ट्विटर वेरिफाइड सर्विस

Twitter verified service will start next week
अगले सप्ताह शुरू होगी ट्विटर वेरिफाइड सर्विस
हॉट टॉपिक अगले सप्ताह शुरू होगी ट्विटर वेरिफाइड सर्विस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एलन मस्क ने शुक्रवार को कहा कि ट्विटर अगले सप्ताह शुक्रवार को वेरिफाइड सेवा को फिर से शुरू करेगा और सभी वेरिफाइड अकाउंट्स को चेक सक्रिय होने से पहले मैन्युअल रूप से प्रमाणित किया जाएगा।

नए ट्विटर मालिक ने पहले अपनी 8 डॉलर ब्लू सब्सक्रिप्शन सेवा को वेरिफिकेशन के साथ रोक दिया था, क्योंकि उसे मंच पर अराजकता का सामना करना पड़ा था क्योंकि ब्लू बैज वाले फेक अकाउंट्स ने 8 डॉलर का भुगतान करने के बाद वास्तविक खातों का प्रतिरूपण किया था, यह कहते हुए कि वह इसे 29 नवंबर से फिर से इस बार अधिक रॉक सॉलिड लॉन्च करेगा।

मस्क ने कहा, देरी के लिए क्षमा करें, हम अस्थायी रूप से अगले सप्ताह शुक्रवार को वेरिफाइड लॉन्च कर रहे हैं।

मुस्क ने कहा कि सभी वेरिफाइड व्यक्तिगत मनुष्यों के पास एक ही ब्लू चेक होगा, क्योंकि जो उल्लेखनीय है उसकी सीमा अन्यथा बहुत व्यक्तिपरक है।

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति ने कहा, व्यक्तियों के पास एक सैकेंडरी टिनी लोगो हो सकता है जो यह दर्शाता है कि वे संगठन से संबंधित हैं यदि उस संगठन द्वारा वेरिफाइड किया गया हो। अगले हफ्ते लंबी व्याख्या होगी।

मस्क ने यह भी कहा कि हिंसा के लिए उकसाने का परिणाम खाता निलंबन होगा।

आलोचनाओं का सामना करने के बाद, ट्विटर ने ब्लू सेवा बंद कर दी थी।

ट्विटर पर मौजूदा वेरिफाइड खाताधारकों के लिए कुछ बुरी खबरों में, मस्क ने कहा कि सभी अनपेड लीगेसी ब्लू चेक-मार्क कुछ महीनों में हटा दिए जाएंगे।

इससे पहले, रिपोर्टों में कहा गया था कि लीगेसी वेरिफाइड अकाउंट्स से 8 डॉलर का शुल्क नहीं लिया जाएगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Nov 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story