डिलीट हो रहे ट्वीट्स की समस्या का समाधान करेगा ट्विटर

Twitter will solve the problem of tweets being deleted
डिलीट हो रहे ट्वीट्स की समस्या का समाधान करेगा ट्विटर
टाइमलाइन अपडेट डिलीट हो रहे ट्वीट्स की समस्या का समाधान करेगा ट्विटर

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर कुछ ऐसे बदलाव करने की योजना बना रहा है, जो ट्वीट को पढ़ते समय ट्वीट को गायब होने से रोकेगा। ट्विटर इस मुद्दे के समाधान के लिए टाइमलाइन अपडेट जारी करेगा। द वर्ज के अनुसार, यूजर्स ट्विटर ऐप या डेस्कटॉप वेबसाइट पर वापस जाता है और एक ट्वीट पढ़ना शुरू करता है तो ट्वीट्स कभी-कभी उनके विचार से गायब हो जाता हैं।

टाइमलाइन खुद ही रीफ्रेश हो जाता है, जिसके परिणामस्वरूप ट्वीट गायब हो जाते हैं। 21 सितंबर को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने घोषणा कि अगले दो महीनों में कंपनी इस समस्या को ठीक करने के लिए अपडेट जारी करेगा।

ट्विटर ने एक यूजर को जवाब दिया, हम चाहते हैं कि आप किसी ट्वीट को बिना देखे ही रोक सकें और पढ़ सकें। रिपोर्ट में कहा गया है कि दो महीने की समयावधि का मतलब है कि तुरंत कोई सुधार नहीं होगा।

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ने हाल ही में अपनी अकाउंट को साइन-इन प्रक्रिया को फिर से शुरू किया है। ट्विटर ने कहा कि जो यूजर्स सत्यापित होना चाहते हैं, उन्हें इन-ऐप एप्लिकेशन तक पहुंच के लिए अपनी खाता सेटिंग स्क्रीन की जांच करते रहना चाहिए। ट्विटर ने 13 अगस्त को घोषणा करते हुए कहा, उसे आवेदन और समीक्षा प्रक्रिया दोनों में सुधार करने की आवश्यकता है।

आईएएनएस

Created On :   23 Sep 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story