ट्विटर यूजर के पोस्ट करने से पहले देगा चेतावनी

Twitter will warn users before posting, testing is being done on the new feature
ट्विटर यूजर के पोस्ट करने से पहले देगा चेतावनी
नए फीचर पर हो रहा है टेस्ट ट्विटर यूजर के पोस्ट करने से पहले देगा चेतावनी

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर आईओएस और एंड्रॉइड पर नए फीचर पर टेस्ट कर रहा है, जो यूजर्स को गलत पोस्ट और गलत बातचीत करने से पहले चेतावनी देगा। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, चल रही बातचीत में एक संकेत दिया गया है जो कहता है कि इस तरह की बातचीत तीव्र हो सकती है।

यदि उपयोगकर्ता उन गहन बातचीत में से एक का उत्तर देने का प्रयास करते हैं, तो चलो एक दूसरे के लिए देखो और सहानुभूति और तथ्य-आधारित बातचीत को प्रोत्साहित करने के लिए तीन बुलेट बिंदु देगा।

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के सपोर्ट पेज पर लिखा है, हम एंड्रॉइड और आईओएस पर संकेतों का परीक्षण कर रहे हैं जो आपको सूचित करते हैं कि आप जिस बातचीत में प्रवेश करने वाले हैं, वह गर्म या तीव्र हो सकता है। यह एक कार्य प्रगति पर है क्योंकि हम सीखते हैं कि स्वस्थ बातचीत का बेहतर समर्थन कैसे करें।

यूजर्स को कुछ ऐसा ट्वीट करने से पहले चेतावनी देता है जो आपत्तिजनक हो सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर उपयोगकर्ता किसी ऐसे लेख को रीट्वीट करने की कोशिश करते हैं, तो ट्विटर एक संकेत भी दिखा सकता है, जो गलत सूचना के प्रसार को कम करने में मदद करता है।हालांकि वे कुछ खराब ट्वीट्स को साझा करने से रोकने में मदद कर सकते हैं।

आईएएनएस

Created On :   7 Oct 2021 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story