ऑडियो मैसेज के लिए प्लेबैक स्पीड कंट्रोल्स की जांच कर रहा व्हाट्सएप

WhatsApp investigating playback speed controls for audio messages: Report
ऑडियो मैसेज के लिए प्लेबैक स्पीड कंट्रोल्स की जांच कर रहा व्हाट्सएप
रिपोर्ट ऑडियो मैसेज के लिए प्लेबैक स्पीड कंट्रोल्स की जांच कर रहा व्हाट्सएप

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। मेटा के स्वामित्व वाले इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप ने मई में वॉयस मैसेज की प्लेबैक स्पीड को बदलने की क्षमता शुरू की थी और अब फर्म ऑडियो मैसेज में उसी फीचर को लाने पर काम कर रही है। वैबेटाइंफो की एक रिपोर्ट के अनुसार, जब आप किसी वॉयस नोट को फॉरवर्ड करते हैं, तो ऑडियो को तेज करना संभव नहीं होता क्योंकि प्लेबैक स्पीड बटन उपलब्ध नहीं है, लेकिन इसके लिए जल्द ही एक नया फीचर आने वाला है।

व्हाट्सएप फॉरवर्ड किए गए वॉयस नोट्स के लिए प्लेबैक स्पीड बटन पेश करने पर काम कर रहा है। आईओएस के लिए व्हाट्सएप बीटा के हालिया बीटा संस्करण में फीचर को देखा गया है, लेकिन यह वर्तमान में विकास के अधीन है और यह निश्चित रूप से एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सएप बीटा के अगले संस्करणों पर भी आ रहा है।

इस बीच, व्हाट्सएप मैकओएस और विंडोज यूजर्स के लिए कुछ नए ऐप भी विकसित कर रहा है। व्हाट्सएप फीचर ट्रैकर इतालवी ब्लॉग एगियोर्नामेंटी लूमिया का हवाला देते हुए, व्हाट्सएप विंडोज उपयोगकर्ताओं के लिए नए ऐप विकसित कर रहा है।

इसे एक यूनिवर्सल विंडोज प्लेटफॉर्म आधारित ऐप कहा जाता है जिसे शुरू से ही विकसित किया गया है। ऐप में एक ड्राइंग फीचर शामिल होगा जो टच-स्क्रीन डिस्प्ले वाले उपकरणों के लिए विशेष रूप से उपयोगी होगा।

आईएएनएस

Created On :   24 Nov 2021 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story