घोषणा: जूम ने इवेंट प्रोडक्शन स्टार्टअप लिमिनल की संपत्ति हासिल की

December 28th, 2021

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग प्लेटफॉर्म जूम ने मंगलवार को घोषणा की कि उसने इवेंट प्रोडक्शन स्टार्टअप लिमिनल से कुछ संपत्तियां हासिल की हैं। लिमिनल एक स्टार्टअप कंपनी है जो बड़े पैमाने पर जूम के एसडीके पर निर्मित इवेंट प्रोडक्शन समाधान पेश करती है। लिमिनल के दो सह-संस्थापक, एंडी कारलुसियो और जोनाथन कोकोटाजलो भी जूम में शामिल होंगे।

कंपनी ने एक बयान में कहा, लिमिनल के समाधान, जिसमें उनके जूमओएससी और जूमआईएसओ ऐप शामिल हैं, सिनेमाघरों, प्रसारण स्टूडियो और अन्य रचनात्मक संगठनों को जटिल तकनीकी उत्पादन जरूरतों को पूरा करने और सहयोग करने और प्रभावी ढंग से ऑनलाइन बनाने में मदद करने के लिए पारंपरिक और उभरते इवेंट कंट्रोल एप्लिकेशन और हार्डवेयर के साथ जूम को पाटने में मदद करेंगे।

अन्य बातों के अलावा, लिमिनल का सॉफ्टवेयर जूम से लेकर प्रोडक्शन-ग्रेड हार्डवेयर और एप्लिकेशन तक कई एचडी वीडियो फीड कनेक्ट कर सकता है। कंपनी ने कहा, इन क्षमताओं और हमारे इवेंट मैनेजमेंट और प्रोडक्शन पेशकशों में जोड़कर, हमें विश्वास है कि हम बाजार में अग्रणी व्यापक, वन-स्टॉप, हाइब्रिड इवेंट मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म बने रहेंगे।

हम रचनात्मक उत्पादन, प्रसारण, संपादन और पूरी तरह से अनुकूलन योग्य लाइव इवेंट अनुभवों से पूरी मूल्य श्रृंखला को मजबूत प्री-इवेंट प्लानिंग, इन-इवेंट मैनेजमेंट और पोस्ट-इवेंट एनालिटिक्स के साथ कवर करेंगे।

आईएएनएस