सुविधा: चुनिंदा देशों में एंड्रॉइड फोन के लिए आईमैसेज जारी कर रहा नथिंग

चुनिंदा देशों में एंड्रॉइड फोन के लिए आईमैसेज जारी कर रहा नथिंग
नए "नथिंग चैट्स" ऐप के माध्यम से फोन (2) में आईमैसेज कार्यक्षमता जोड़ी

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। वैश्विक उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड नथिंग ने मैसेजिंग प्लेटफॉर्म सनबर्ड द्वारा संचालित एक नए "नथिंग चैट्स" ऐप के माध्यम से फोन (2) में आईमैसेज कार्यक्षमता जोड़ी है। यह सुविधा उत्तरी अमेरिका, यूरोपीय संघ और यूके के उपयोगकर्ताओं के लिए 17 नवंबर से उपलब्ध होगी। कंपनी के अनुसार, "नथिंग चैट्स सनबर्ड के साथ साझेदारी में विकसित अपनी तरह का यह पहला ऐप है, जो आपको अपने नथिंग फोन पर ब्लू बब्ल्स से आईमैसेज उपयोगकर्ताओं को संदेश भेजने की अनुमति देता है।" कंपनी ने एक अपडेट में कहा, नथिंग पर यदि मैसेजिंग सेवाएं फ़ोन उपयोगकर्ताओं को विभाजित कर रही हैं, तो हम उन बाधाओं को तोड़ना चाहते हैं।”

यदि आप यूएस, कनाडा, यूके या ईयू में हैं और आपके पास फोन (2) है, तो आप शुक्रवार से प्ले स्टोर पर नथिंग चैट्स ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। नथिंग ने कहा, "ऐप फिलहाल बीटा में है और हम नथिंग चैट्स को और अधिक स्थानों पर लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।"

नथिंग चैट्स फ़ोन (2) यूजर्स को आईफोन पर आईमैसेज भेजने देगा। यह पहली बार है कि किसी एंड्रायड ओईएम ने किसी डिवाइस में इस तरह का कुछ किया है। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, "एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स के बीच सबसे बड़ी बाधाओं में से एक का समाधान पेश करने वाली नथिंग पहली मोबाइल कंपनी है।"

यदि आप उन चुनिंदा देशों में से एक में फोन (2) उपयोगकर्ता हैं जहां नथिंग चैट उपलब्ध है, तो अपने मौजूदा ऐप्पल आईडी उपयोगकर्ता नाम से लॉग इन करें या ब्लू बबल भेजना और प्राप्त करना शुरू करने के लिए एक नया खाता बनाएं। कंपनी ने कहा, "नथिंग चैट्स सनबर्ड के प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है और सभी चैट एन्क्रिप्टेड हैं, जिसका मतलब है कि न तो हम और न ही सनबर्ड आपके मैसेज तक पहुंच सकते हैं।"

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 Nov 2023 12:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story