बिक्री: 'अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023' के दौरान वनप्लस बना अग्रणी एंड्रॉइड स्मार्टफोन ब्रांड

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 के दौरान वनप्लस बना अग्रणी एंड्रॉइड स्मार्टफोन ब्रांड
वनप्लस को 'अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल-2023' के दौरान बिक्री में उल्लेखनीय सफलता मिली

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड वनप्लस ने मंगलवार को कहा कि उसे 'अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल-2023' के दौरान बिक्री में उल्लेखनीय सफलता मिली है। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (मूल्य के हिसाब से 6 अक्टूबर-10 नवंबर) के दौरान वनप्लस सबसे ज्यादा बिकने वाला एंड्रॉइड स्मार्टफोन ब्रांड बनकर उभरा। वार्षिक ऑनलाइन शॉपिंग उत्सव, जो अपने रोमांचक सौदों और ऑफ़र के लिए जाना जाता है, को उपभोक्ताओं से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जिसमें वनप्लस स्मार्टफोन की बिक्री में अग्रणी रहा।

हाल ही में लॉन्च किया गया वनप्लस ओपन 5जी 2023 में 1 लाख रुपये से अधिक मूल्य खंड में अपनी खुली बिक्री के दिन अमेजन डॉट इन पर सबसे अधिक बिकने वाला फोल्डेबल फोन बनकर उभरा (समय अवधि : जनवरी-अक्टूबर 27, 2023)। इसके अलावा, फ्लैगशिप डिवाइस वनप्लस 11आर 5जी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (मूल्य के हिसाब से 6 अक्टूबर-10 नवंबर) के दौरान 30,000 रुपये से अधिक मूल्य खंड में सबसे अधिक बिकने वाला प्रीमियम एंड्रॉइड स्मार्टफोन बनकर उभरा।

फ्लैगशिप डिवाइसों के शानदार प्रदर्शन के अलावा, लोकप्रिय वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट 5जी को भी अविश्‍वसनीय प्रतिक्रिया मिली, जो ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (मूल्य के हिसाब से 6 अक्टूबर-10 नवंबर) के दौरान सबसे ज्यादा बिकने वाला एंड्रॉइड स्मार्टफोन बन गया। वनप्लस इंडिया के बिक्री प्रमुख रंजीत सिंह ने कहा, "हम ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान अमेजन इंडिया पर अपने उत्पादों के लिए उल्लेखनीय प्रतिक्रिया देखकर रोमांचित हैं। यह उपलब्धि हमारी कम्युनिटी और यूजर्स के हमारे ब्रांड में दिखाए गए भरोसे और वफादारी का प्रमाण है।''

उन्होंने कहा, "वनप्लस में, हम इनोवेशन की सीमाओं को आगे बढ़ाने और हमारे यूजर्स के जीवन को बेहतर बनाने वाले असाधारण उत्पाद प्रदान करने के लिए समर्पित हैं। अमेजन के साथ हमारा दीर्घकालिक जुड़ाव, हमें इसे हासिल करने में मदद करता रहा है। यह सफलता हमें अपने यूजर्स की अपेक्षाओं से अधिक अद्वितीय तकनीक प्रदान करना जारी रखने के लिए भी प्रेरित करती है।" अमेजन इंडिया के स्मार्टफोन और टेलीविजन निदेशक रंजीत बाबू ने कहा कि अमेजन इंडिया वनप्लस के साथ अपना जुड़ाव जारी रखने के लिए रोमांचित है, एक ऐसा ब्रांड जो लगातार प्रौद्योगिकी प्रदान करता है और ग्राहकों को समझता है।

रंजीत बाबू ने कहा, "अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 के दौरान, हमने देखा कि प्रीमियम स्मार्टफोन की प्राथमिकता आसान नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर जैसे किफायती विकल्पों के कारण पिछले वर्ष से 2.5 गुना अधिक अभूतपूर्व स्तर तक पहुंच गई।" उन्होंने आगे कहा, "महत्वपूर्ण वृद्धि मूल्य बढ़ाने और हमारे ग्राहकों को स्मार्टफोन का एक अद्वितीय चयन प्रदान करने के लिए हमारी दृढ़ प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। वनप्लस के साथ हमारा दीर्घकालिक जुड़ाव ग्राहकों की अपेक्षाओं को फिर से परिभाषित करना जारी रखता है, नवीनतम मील का पत्थर वनप्लस फोल्डेबल डिवाइस की उल्लेखनीय सफलता है।"

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Nov 2023 8:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story