जीपीटी स्टोर: ओपनएआई ने जीपीटी स्टोर के लॉन्च को अगले साल तक के लिए टाला

ओपनएआई ने जीपीटी स्टोर के लॉन्च को अगले साल तक के लिए टाला
ओपनएआई ने अपने जीपीटी स्टोर के लॉन्च को अगले साल तक के लिए टाल दिया है

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। जीपीटी बिल्डर के लिए साइन अप करने वाले लोगों को भेजे गए एक ईमेल के अनुसार, ओपनएआई ने अपने जीपीटी स्टोर के लॉन्च को अगले साल तक के लिए टाल दिया है। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, ईमेल में ओपनएआई ने कहा कि "अप्रत्याशित चीजें हमें व्यस्त रख रही हैं," इसके कारण जीपीटी स्टोर के लॉन्च में देरी हुई है। कंपनी ने मेल में बताया कि वे अगले साल की शुरुआत में जीपीटी स्टोर लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं, इसके दिसंबर में होने की उम्मीद थी।

ओपनएआई ने एक मेल में कहा, "अब हम अगले साल की शुरुआत में जीपीटी स्टोर लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि इसे इसी महीने रिलीज करने की उम्मीद थी, लेकिन कुछ अप्रत्याशित चीजें हमें व्यस्त रख रही हैं।" अपने ईमेल में, ओपनएआई ने कहा कि हालांकि यह अभी भी स्टोर पर काम कर रहा है, उपयोगकर्ताओं को चैटजीपीटी में कुछ अपग्रेड की उम्मीद करनी चाहिए।

पिछले कुछ हफ्तों में, ओपनएआई कई घटनाक्रमों से निपट रहा है - सैम ऑल्टमैन का निष्कासन, इसके सैकड़ों कर्मचारियों का खुला विद्रोह, एक नए सीईओ का स्वागत, और इसके नेता के रूप में ऑल्टमैन की अंततः बहाली।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Dec 2023 12:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story