सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने कलर ब्लाइंड दर्शकों के लिए नया फीचर जोड़ा

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने कलर ब्लाइंड दर्शकों के लिए नया फीचर जोड़ा
सियोल, 26 जून (आईएएनएस)। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने कलर ब्लाइंड दर्शकों के लिए अपने 2023 टीवी और मॉनिटर लाइनअप पर 'सीकलर्स' मोड को जोड़ने की घोषणा की है। जिसमें नियो क्यूएलईडी, क्यूएलईडी, ओएलईडी, स्मार्ट मॉनिटर और जी95एससी गेमिंग मॉनिटर शामिल हैं।

डिजिटल डेस्क, सियोल। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने कलर ब्लाइंड दर्शकों के लिए अपने 2023 टीवी और मॉनिटर लाइनअप पर 'सीकलर्स' मोड को जोड़ने की घोषणा की है। जिसमें नियो क्यूएलईडी, क्यूएलईडी, ओएलईडी, स्मार्ट मॉनिटर और जी95एससी गेमिंग मॉनिटर शामिल हैं। कंपनी ने रविवार को एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि नया एक्सेसिबिलिटी फीचर कलर ब्लाइंडनेस की गंभीरता और विभिन्न कलर सेटिंग्स प्रदान करता है, जो लोगों को एक बेहतर अनुभव देगा। नया मोड नौ पिक्चर प्रीसेट प्रदान करता है ताकि यूजर्स उस विकल्प का चयन कर सकें, जो उनके लिए सबसे उपयुक्त है।

यह फीचर लाल, हरे और नीले स्तरों को एडजेस्ट करता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि दर्शक सीवीडी के प्रकार के आधार पर स्क्रीन पर रंगों को आसानी से अलग कर सकें। कंपनी ने कहा कि इसे मूल रूप से 2017 में एक एप्लिकेशन के रूप में जारी किया गया। सीकलर्स सीवीडी वाले लोगों को उनकी स्क्रीन का आनंद लेने में मदद करता है। टीवी और मॉनिटर पर एक्सेसिबिलिटी मेनू में एकीकरण के कारण दर्शकों के लिए इस फीचर तक पहुंचना अब आसान हो गया है।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स में विज़ुअल डिस्प्ले बिजनेस के कार्यकारी उपाध्यक्ष सेओक्वू जेसन योंग ने कहा कि हम कलर ब्लाइंडनेस और कम दृष्टि वाले व्यक्तियों की सहायता के लिए अपने 2023 टीवी और मॉनिटर लाइनअप में सीकलर्स और रेलुमिनो मोड सहित अतिरिक्त एक्सेसिबिलिटी फीचर्स को पेश करने के लिए रोमांचित हैं। 'स्क्रीन्स एवरीव्हेयर स्क्रीन्स फॉर ऑल' के दृष्टिकोण के तहत हम इनोवेशन करना जारी रखेंगे और एडजेस्ट तकनीकों को अपने कस्टमर्स के करीब लाएंगे।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Jun 2023 12:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story