गैलेक्सी डिजिटल रिंग: स्मार्ट हेल्थ डिवाइस गैलेक्सी रिंग लॉन्च करने की तैयारी में जुटा सैमसंग, कुछ ही महीने का बचा है इतंजार

स्मार्ट हेल्थ डिवाइस गैलेक्सी रिंग लॉन्च करने की तैयारी में जुटा सैमसंग, कुछ ही महीने का बचा है इतंजार
  • गैलेक्सी रिंग लॉन्च करने की तैयारी में जुटा सैमसंग
  • कुछ ही महीने का बचा है इतंजार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग इस साल एक नया डिजिटल डिवाइस लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने हेल्थ केयर डिवाइस, गैलेक्सी रिंग लॉन्च करने की योजना बनाई है। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है। हालांकि, नई स्मार्ट रिंग के बारे में अभी ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई है, लेकिन सैमसंग ने कैलिफोर्निया के सैन जोस में एसएपी सेंटर में अपने लेटेस्ट गैलेक्सी एस सीरीज स्मार्टफोन के लिए अनपैक्ड इवेंट के दौरान डिवाइस के लिए एक टीजर जारी किया।

समाचार एजेंसी योनहाप की रिपोर्ट के मुताबिक, इवेंट के बाद सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के मोबाइल डिवीजन के प्रमुख रोह ताए-मून ने कंपनी के रिंग-शेप्ड वाले हेल्थ डिवाइस के रिलीज प्लान को पत्रकारों के साथ साझा की।

रोह ने बताया कि गैलेक्सी वॉच के अपने फायदे हैं, लेकिन कुछ कंज्यूमर्स को हर समय वॉच पहनने में असहजता महसूस होती है। यही कारण है कि गैलेक्सी वॉच सैमसंग हेल्थ को आवश्यक जानकारी भेजने और 24/7 यानी पूरे सप्ताह और साल के 365 दिन इसका विश्लेषण करने के लिए अपर्याप्त है। इसलिए हमें डिजिटल हेल्थ सिस्टम या सैमसंग हेल्थ को पूरा करने के लिए रिंग के फॉर्म फैक्टर की आवश्यकता है।

यह गैलेक्सी वॉच सैमसंग की स्मार्टवॉच है, जो हेल्थ और फिटनेस फीचर्स के साथ-साथ स्मार्टफोन के लिए रिमोट कंट्रोल के रूप में भी काम करती है। रोह ने कहा कि गैलेक्सी वॉच की तुलना में गैलेक्सी रिंग लंबे समय तक पहनने के लिए अधिक उपयुक्त है और इसकी बैटरी लाइफ भी बेहतर है। यह केवल हेल्थ फीचर्स पर फोकस करती है।

Created On :   29 Jan 2024 3:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story