टेक्नो 7 जुलाई को भारत में केमोन 20 प्रीमियर 5जी का करेगा अनावरण

टेक्नो 7 जुलाई को भारत में केमोन 20 प्रीमियर 5जी का करेगा अनावरण

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक्नो की केमोन 20 सीरीज ने पिछले महीने भारत में कदम रखा और केमोन 20 और केमोन 20 प्रो 5जी का प्रदर्शन किया। कड़े कंपटीशन के बीच, केमोन 20 प्रो 5जी अपने बेहतर कैमरा क्वालिटी और भारत के पहले मीडियाटेक डाइमेंशन 8050 प्रोसेसर के कारण एक प्रबल दावेदार के रूप में उभरा है। जिससे रियलमी 11 प्रो, लावा अग्नि 2 और वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट जैसे प्रतिद्वंद्वियों को कड़ी टक्कर मिल रही है।

टेक्नो अब 7 जुलाई 2023 को केमोन 20 प्रीमियर 5जी के लॉन्च के साथ एक मजबूत प्रभाव डालने के लिए तैयार है। इसकी कीमत 35,000 से कम होने की खबर है। केमोन 20 प्रीमियर 5जी में आरजीबीडब्ल्यू प्रो के साथ इंडस्ट्री का पहला 50 मेगापिक्सल सेंसर-शिफ्ट स्टेबलाइजेशन है। यह टेक फास्ट-पेस एक्टिविटी के दौरान भी फोकस के साथ स्टनिंग इमेज कैप्चर करने में सक्षम बनाती है। आरजीबीडब्ल्यू प्रो टेक्नोलॉजी 208 प्रतिशत ज्यादा लाइट बढ़ाकर कम रोशनी की स्थिति में फोटोग्राफी को बेहतरीन बनाता है, जिसके चलते शानदार फोटोज प्राप्त होती हैं।

इसके अलावा, केमोन 20 प्रीमियर 5जी में मैक्रो कैपेबिलिटी वाला भारत का पहला 108 मेगा पिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है। डिवाइस में यूएचडी सपोर्ट के साथ 32 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है, जो शानदार सेल्फी और हाई क्वालिटी वाले वीडियो रिकॉर्डिंग को सक्षम बनाता है। केमोन 20 प्रीमियर 5जी में वेयर- रेसिस्टेंट सिरेमिक फ्रेम और 2.5डी फिनिश के साथ टेक्सचर लेदर बैक है, जो एक प्रीमियम लुक देता है। फोन को यूएसए गोल्ड म्यूज डिज़ाइन अवार्ड 2023 से मान्यता मिली है। इसके अलावा, फोन दो आकर्षक रंगों, डार्क वेल्किन और सेरेनिटी ब्लू में उपलब्ध है।

हुड के तहत केमोन 20 प्रीमियर 5जी मीडियाटेक के डाइमेंशन 8050 5जी इनेबल प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो लगभग 700,000 के प्रभावशाली अंतुतु स्कोर के साथ मजबूत प्रदर्शन प्रदान करता है। सेगमेंट के पहले 512 जीबी रोम और 8 जीबी प्लस 8 जीबी रैम के साथ, डिवाइस मल्टीटास्किंग एक्सपीरियंस सुनिश्चित करता है। डिवाइस 5000एमएएच की बैटरी से लैस है और 45 वाट टाइप-सी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 July 2023 12:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story