जल्द ही यूजर्स को यूजरनेम सेट करने की सुविधा देगा व्हाट्सएप

जल्द ही यूजर्स को यूजरनेम सेट करने की सुविधा देगा व्हाट्सएप
WhatsApp.
, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने घोषणा की
डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। मेटा-स्वामित्व वाला व्हाट्सएप कथित तौर पर व्हाट्सएप यूजरनेम नामक एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को अपने अकाउंट्स के लिए यूनिक यूजरनेम चुनने की अनुमति देगा।

डब्ल्यूबीटाइंफो के अनुसार, इस फीचर के साथ, यूजर्स की पहचान करने के लिए केवल फोन नंबरों पर निर्भर रहने के बजाय यूनिक और मेमोरेबल यूजरनेम नाम का विकल्प चुन सकेंगे।

कंपनी यूजर्स को उनके फोन नंबर जाने बिना ऐप के अंदर यूजरनेम दर्ज करके दूसरों से संपर्क करने की क्षमता भी प्रदान कर सकती है। इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी ऐप सेटिंग्स के भीतर फीचर को पेश करने पर काम कर रही है, खास तौर से, इस फीचर को समर्पित एक सेक्शन व्हाट्सएप सेटिंग्स के प्रोफाइल के भीतर उपलब्ध होगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि उपयोगकर्ता नाम चुनने की क्षमता के साथ, व्हाट्सएप उपयोगकर्ता अपने खातों में गोपनीयता की एक अतिरिक्त परत जोड़ने में सक्षम होंगे। वर्तमान में, व्हाट्सएप यूजरनेम फीचर डेवलप हो रहा है और इसे ऐप के भविष्य के अपडेट में बीटा टेस्टर्स के लिए जारी किया जाएगा।

इस बीच, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने घोषणा की है कि व्हाट्सएप के अरबों यूजर्स अब किसी मैसेज को भेजने के 15 मिनट के भीतर मोडिफाई कर सकते हैं। यह फीचर विश्व स्तर पर यूजर्स के लिए शुरू हो गया है और आने वाले हफ्तों में सभी के लिए उपलब्ध होगी। यूजर्स को केवल भेजे गए मैसेज को लॉन्ग प्रेस करना है और उसके बाद 15 मिनट तक मेन्यू से एडिट चुनना है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 May 2023 10:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story