• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • The video of the birthday being made by firing a gun went viral on social media. No fear of administration.

खुलेआम पुलिस प्रशासन के सामने चल रही बदमाशों की दबंगी : बंदूक से फायरिंग कर बना रहें बर्थडे का वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल। प्रशासन का कोई डर नहीं।  

April 5th, 2022

डिजीटल डेस्क, रीवा। जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र से आज एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ शरारती तत्व बर्थडे पार्टी मनाते हुए हवा में पिस्टल लहरा रहे हैं, और फायरिंग करते हुए बर्थडे का सेलिब्रेशन कर रहे हैं। जिसके बाद बर्थडे सेलिब्रेशन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल होने लगा। बताया जा रहा है कि वीडियो में दिखने वाले बदमाशों के खिलाफ बैकुंठपुर थाने में कई प्रकरण दर्ज हैं मगर उन्हें पुलिस का कोई खौफ नहीं है। जिसकी वजह से वह अब भी अपनी दहशत फैलाने के लिए फायरिंग करते हुए अपने वीडियो सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं।

रीवा जिले की बिगड़ती कानून व्यवस्था के बीच अब बदमाशों के हौसले बुलंदी पर है जिसकी वजह से उन्हें कानून का बिल्कुल भी खौफ नहीं रह गया यही वजह है कि बर्थडे का सेलिब्रेशन करते हुए शरारती तत्व अपनी धाक जमाने बंदूक से फायरिंग करने का वीडियो वायरल कर रहे हैं। रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र से जहां आदतन अपराधी अजय सिंह के द्वारा अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए बंदूक से फायरिंग की गई और फायरिंग का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया जिससे वह समाज में अपनी दहशत फैला सकें।