भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, राजकोट टेस्ट नहीं खेलेंगे केएल राहुल, इन युवा खिलाड़ी को मिलेगा मौका

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, राजकोट टेस्ट नहीं खेलेंगे केएल राहुल, इन युवा खिलाड़ी को मिलेगा मौका
  • भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका
  • राजकोट टेस्ट नहीं खेलेंगे केएल राहुल
  • सरफराज या पड्डिकल को मिलेगा मौका

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट के मैदान पर खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के अनुभवी बल्लेबाज केएल राहुल इस मुकाबले से भी बाहर हो गए हैं। राहुल सीरीज के पहले मुकाबले में चोटिल हो गए थे। इसकी वजह से ही वह विशाखापट्टनम में हुए दूसरा मुकाबला नहीं खेल पाए थे। हालांकि, तीसरे टेस्ट में उनकी वापसी तय मानी जा रही थी। लेकिन अब वह इस मुकाबले से भी बाहर हो गए हैं।

इंजरी से नहीं उबर पाए केएल राहुल

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट् के मुताबिक, केएल राहुल अभी तक अपनी इंजरी से उबर नहीं पाए हैं। इसलिए वह राजकोट में होने वाले सीरीज के तीसरे मुकाबले में भी टीम का हिस्सा नहीं होंगे। विराट कोहली और श्रेयस अय्यर की अनुपस्थिति में केएल राहुल का बी बाहर होना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है। हालांकि, इस बीच भारतीय टीम के लिए एक अच्छी खबर यह है कि स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अपनी इंजरी से उबर चुके हैं। इसलिए राजकोट टेस्ट में उनका खेलना लगभग तय है। लेकिन बावजूद इसके टीम को केएल राहुल की कमी खल सकती है।

सरफराज-पड्डिकल को मिलेगा मौका

केएल राहुल का बाहर होना भारतीय टीम के बड़ा झटका जरूर है। लेकिन उनकी अनुपस्थिति में युवा खिलाड़ियों को अपना टेस्ट डेब्यू करने का शानदार मौका मिल सकता है। राजकोट में होने वाले तीसरे मुकाबले में श्रेयस अय्यर की जगह केएल राहुल की टीम में वापसी होना तय था। लेकिन अब उनकी जगह सरफराज खान को अपना टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। हालांकि, रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि केएल राहुल की जगह मीडिल ऑर्डर में कर्नाटन के ही युवा बल्लेबाज देवदत्त पाड्डिकल को चुना जा सकता है। वह इस समय कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं।

Created On :   12 Feb 2024 1:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story