भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सरीज: इंग्लैंड के खिलाफ केएल राहुल का तीसरा टेस्ट मैच खेलना तय, विराट कोहली को लेकर अभी सस्पेंस बरकरार

इंग्लैंड के खिलाफ केएल राहुल का तीसरा टेस्ट मैच खेलना तय, विराट कोहली को लेकर अभी सस्पेंस बरकरार
  • इंग्लैंड के खिलाफ केएल राहुल का तीसरा टेस्ट मैच खेलना तय
  • विराट कोहली को लेकर अभी सस्पेंस बरकरार
  • भारत और इंग्लैंड के बीच जारी है तीसरा टेस्ट मैच

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड भारतीय सरजमीं पर पांच टेस्ट मैचों की सरीज खेल रही है। इस वक्त इंग्लैंड और भारत के बीच दूसरा टेस्ट मैच जारी है। भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले शुरुआती 2 टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस लिए हुए हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वे इंग्लैड़ के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं।

राहुल का खेलना लगभग तय

इधर, इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट में केएल राहुल चोटिल हुए थे। इसलिए उन्हें विशाखापट्टनम टेस्ट में आराम दिया गया। हालांकि, भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैंच में राहुल भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। भारत और इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैंच 15 फरवरी से खेला जाना है। ऐसे में राहुल तीसरे टेस्ट मैच खेलते हुए नजर आएंगे।

विराट के खेलने पर सस्पेंस बरकरार

हालांकि, विराट कोहली के टेस्ट मैच खेले जाने को लेकर सस्पेंस बरकरार है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक, विराट कोहली की उपलब्धता को लेकर सिलेक्टर्स इंतजार में हैं। लेकिन विराट कोहली तीसरा टेस्ट मैच खेलेंगे या नहीं। इस बात का फैसला खुद विराट कोहली करने वाले हैं। कोहली की वापसी को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। माना जा रहा है कि कोहली निजी कारणों से क्रिकेट से ब्रेक लिए हुए हैं। हालांकि, अब यह देखना होगा कि विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच खेलते हैं या नहीं।

सरीज में बढ़त बना हुए हैं इंग्लैंड

भारत और इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मुकाबला हैदराबाद में खेला गया था। जिसमें टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। इस वक्त दोनों टीम विशाखापट्टनम में दूसरा टेस्ट खेल रही है। भारत अभी दूसरे टेस्ट में बढ़त बना हुए हैं। भारत और इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैंच गुजरात के राजकोट में 15 फरवरी को खेला जाएगा। वहीं, चौथा टेस्ट मैंच 23 फरवरी को रांची में खेला जाएगा। इसके अलावा सरीज का आखिरी टेस्ट मैच 7 मार्च को धर्मशाला में खेला जाएगा।

Created On :   3 Feb 2024 7:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story