तालाब में डुबी नाव: गुजरात के वडोदरा में हुआ बड़ा हादसा, तालाब में पलटी स्कूली छात्रों और शिक्षकों से भरी नाव

गुजरात के वडोदरा में हुआ बड़ा हादसा, तालाब में पलटी स्कूली छात्रों और शिक्षकों से भरी नाव
  • गुजरात के वडोदरा में हुआ बड़ा हादसा
  • तालाब में पलटी स्कूली छात्रों से भरी नाव
  • नाव पर सवार से 23 छात्र और 4 शिक्षक

डिजिटल डेस्क, वडोदरा। गुजरात के वडोदरा में आज एक बड़ा हादसा हुआ है। जहां जिले के हरणी तालाब में छात्रों और शिक्षकों के भरी एक नाव पलट गई। इस नाव में 23 छात्र और 4 शिक्षकों सहित कुल 27 लोग सवार थे। नाव पर सवार सभी छात्र और शिक्षक वडोदरा के एक स्कूल के थे। सभी लोग बिना लाइफ जैकेट पहने ही नाव पर सवार थे।

अब तक 14 लोगों की हो चुकी है मौत

जानकारी के मुताबिक, नाव पलटने की इस घटना में अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है। इसमें 12 छात्र और 2 शिक्षक शामिल हैं। जबकि लगभग दस लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद से ही रेस्क्यू टीम बचाव कार्य में जुटी है। हालांकि, अभी भी कई छात्र और शिक्षक लापता हैं। घटनास्थल पर कई एंबुलेंस भी पहुंची हैं और घायलों को हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने जताया हादसे पर दुख

इस घटना के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कहा, "वडोदरा के हरणी तालाब में बच्चों के डूबने की खबर बेहद दुखदायी है। मैं उन बच्चों की आत्मा की शांति के लिए कामना करता हूं जिन्होंने अपनी जान खो दी। इस दुख की घड़ी में मैं पीड़ित के परिवारों के दुख में शामिल हूं। भगवान उन्हें इस दुख को सहन करने की शक्ति दें. जो छात्र और शिक्षक नाव पर सवार थे उनके लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। प्रशासन को दुर्घटना के पीड़ितों को तत्काल राहत और उपचार प्रदान करने का निर्देश दिया गया है।"

Created On :   18 Jan 2024 2:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story