'चिकनी चमेली' पर लड़की के क्लासरूम डांस का वीडियो हो रहा वायरल, देखें VIDEO

'चिकनी चमेली' पर लड़की के क्लासरूम डांस का वीडियो हो रहा वायरल, देखें VIDEO

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-06 04:27 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आज के दौर में ‘वर्ल्ड वाइल्ड वेब’ लोगों को जोड़ने का एक ऐसा जरिया बन गया है कि लोग इससे ने केवल अपने विचार दूसरों से शेयर करते हैं, बल्कि अपने टैलेंट को भी दुनिया के सामने लाते हैं। ये एक ऐसा मंच बन गया है, जहां कोई भी कहीं से भी अपनी प्रतिभा के बल पर नाम कमा सकता है। ऐसे ही हुनर का बखान करता एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक स्कूल गर्ल फिल्म "अग्निपथ" के आइटम सॉंग "चिकनी चमेली" पर डांस कर कैटरीना को टक्कर दे रही हैं।

कैट के बाद स्कूल गर्ल ने मचाया धमाल

आइटम नंबर चिकनी चमेली पर गजब का डांस कर कैटरीना ने अपने चाहने वालों की फेहरिस्त को और भी लंबी कर लिया था। इस गाने में उनके डांस के साथ-साथ उनके लुक को भी काफी पसंद किया गया था, लेकिन इस गाने पर अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ये कुछ समय पहले का है लेकिन उसे आजकल जमकर शेयर किया जा रहा है। कैटरीना के डांस को टक्कर दे रही इस लड़की का वीडियो देखकर आप भी खुद को उसकी तारीफ करने से नहीं रोक पाएंगे।

ये भी पढ़ें- अपनी हॉट एंड ब्यूटीफुल तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर छाईं दि‍शा पटानी, देखें VIDEO

स्कूल ड्रेस में क्लासरूम डांस का वीडियो वायरल

चिकनी पर कैटरीना के डांस को कोई भूल नहीं सकता, सब उनके स्टैप्स को आज भी कॉपी करने की कोशिश करते हैं। ऐसे में इस स्कूल गर्ल ने अपने डांस से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। ये वीडियो यू्ट्यूब पर 1 करोड़ 90 लाख से भी ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है। इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म यू्ट्यूब, फेसबुक, ट्विटर और वॉट्सएप्प पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है।

Similar News