अपनी हॉट एंड ब्यूटीफुल तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर छाईं दि‍शा पटानी, देखें VIDEO

अपनी हॉट एंड ब्यूटीफुल तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर छाईं दि‍शा पटानी, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अपनी क्यूट स्माइल और बॉल्ड अदाओं के लिए जानी जाने वाली दिशा पटानी इन दिनों फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड’ से डेब्यू करने वाली दिशा अब तक दो फिल्मों में नजर आई हैं। दिशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, वो लगातार उनके फोटो और वीडियो सोशल प्लेटफोर्म पर शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। दिशा सबकी चहेती अदाकारा हैं वो कभी अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट होने पर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी अपने सेक्सी डांस के बल पर, लेकिन अब उनके चर्चा में आने की वजह कुछ और ही है। 

दिशा इन दिनों अपनी अपलोड की गई तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। चूंकि वो अपने फेंस से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। लेकिन बीते कुछ समय में अपलोड किए फोटोज में दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉटनेस से आग ही लगा दी है। इंस्टाग्राम पर उनके 7 मिलियन से भी ज्यादा फोलोअर्स हो चुके हैं।

अक्सर टाइगर के साथ आती हैं नजर

यूं तो दिशा ने कभी एडमिट नहीं किया कि वो और टाइगर श्राफ के साथ रिलेशन में है लेकिन तब भी उन दोनों को हमेशा साथ ही स्पॉट किया जाता है। कोई अवार्ड फंगशन हो या फिर जिम दोनों साथ साथ ही दिखाई देते हैं। और कई बार उन्हें टाइगर के घर से निकलते भी देखा गया है।

इतनी कम उम्र में हुई फेमस

दिशा टीनएज में ही मॉडलिंंग और एक्टिंग को अपने प्रोफेशन के तौर पर चुन चुकी हैं। अब तक वो बहुत से विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। दिशा गार्नियर कलर्स नेचुरल्स की ब्रांड एंबेसेडर हैं, और साथ ही कई सारी मैगजीन्स के लिए शूट कर चुकी हैं। अभी दिशा की उम्र महज 25 साल है। दिशा को उनकी डेब्यू फिल्म एम एस धोनी के लिए बेस्ट डेब्यू का अवार्ड भी मिल चुका है।

Created On :   5 Nov 2017 6:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story