ये है नन्हा देशभक्त, अपनी गायकी से सभी को कर दिया इमोश्नल, देखें VIDEO

ये है नन्हा देशभक्त, अपनी गायकी से सभी को कर दिया इमोश्नल, देखें VIDEO

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-15 09:49 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक क्यूट सा बच्चा स्कूल यूनिफॉर्म पहने देशभक्ति गीत "सारे जहां से अच्छा हिन्दुस्तान हमारा" गा रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से काफी शेयर किया जा रहा है और जो भी इस नन्हें देशभक्त को गाते सुन रहा है वो खुद को इसकी तारीफ करने से नहीं रोक पा रहा है।

स्कूल में फेमस हुआ "बच्चा"

इस वीडियो मे ये बच्चा नीले रंग की शर्ट और खाकी रंग की पेंट पहने नजर आ रहा है और ठीक उसके पीछे नीले रंग का कमीज पहने लड़कियां भी दिखाई दे रही हैं। जो इस बच्चे को गाते हुए सुन रही हैं। ये बच्चा वाकई प्रतिभा का धनी है। क्योंकि उसे देखकर उसकी उम्र का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस वीडियो में "सारे जहां से अच्छा" गा रहा ये बच्चा देखने मेंं 5 से 7 साल का लग रहा है, लेकिन इस वीडियो में जिस खूबसूरती से इस बच्चे ने गाना गाया है वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है।

ये भी पढ़ें- बाल दिवस पर तैमूर को पापा सैफ अली खान से मिला ये खास गिफ्ट

इमोश्नल हुए लोग

बच्चे का गाना सुन सब इमोश्नल हो रहे हैं और सभी इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रह हैं। आपको सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो आसानी से देखने को मिल जाएगा, लेकिन एक बात है जो आपको हर जगह एक सी ही मिलेगी वो है सबके कमेंट्स। सभी सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बच्चे को सिंगिंग गॉड गिफ्टेड बताया। उनका कहना है कि ये चमत्कार ही है कि इतना छोटा बच्चा इतना खूबसरती से गा रहा है ये सच में भगवान का आशीर्वाद ही है। हालांकि ये बच्चा कौन है और ये वीडिया कहां का है इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

Similar News