'मेरे रश्के कमर' पर इन दोनों ने ढाया कहर, वीडियो हो गया वायरल

'मेरे रश्के कमर' पर इन दोनों ने ढाया कहर, वीडियो हो गया वायरल

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-25 04:46 GMT
'मेरे रश्के कमर' पर इन दोनों ने ढाया कहर, वीडियो हो गया वायरल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है, कभी वो किसी का वीडियो होता है तो कभी कोई फोटो। आपको बता दें जब कोई फोटो या वीडियो आपको हर कहीं टॉप ट्रेंडिंग में दिखाई दे और हर कोई आपको एक ही वीडियो वॉट्सएप्प कर रहा हो तो उसे कहते हैं, वायरल होना। आजकल दो लड़कियों का डांस इसी तरह से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

खूबसूरत बालाओं ने किया बेली डांस

वीडियो में दोनों खूबसूरत लड़कियां बादशाहो फिल्म के "मेरे रश्के कमर, तूने पहली नजर" पर बेली डांस कर रही हैं। यूं तो इस एक गाने पर बहुत से लोगों ने डांस के वीडियो अपलोड किए हैं लेकिन इन लड़कियों के डांस को काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो ने महीने भर में बहुत से व्यूज पा लिये हैं। इस वीडियो में दोनों लड़किओं के स्मूद डांस मूव्स और कॉर्डिनेशन को काफी सराहा जा रहा है। ये लड़कियां बहुत ही मुश्किल डांस स्टेैप को बखूबी कर रही हैं।

ये भी पढे़ें- वाणी कपूर के sizzling डांस ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

वीडियो हो गया वायरल

इस वीडियो को कंची शाह नाम की एक लड़की ने शेयर किया है, और इसी साल 17 सितंबर को अपलोड ये वीडियो अब तक 2,628,496 लोगों द्वारा देखा जा चुका है।इस वीडियो में डांस कर रही दोनों लड़कियां मुम्बई से हैं और इनके नाम कंची शाह और सना पिंडारे है। इस डांस की कोरियोग्राफी भी इन दोनों ने ही की है। 

इस वीडियो पर व्यूज के साथ साथ लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं जिसमें अधिकतर लोगों ने कहा कि डांस वाकई लाजवाब है, वहीं एक ने लिखा कि "मैं इस वीडियो को 20 से भी ज्यादा बार देख चुकी हूं, दोनों ने बहुत अच्छा बेली डांस किया है।", इसके साथ ही लोगों ने कमेंट किया दोनों का ही डांस काफी खूबसूरत है लेकिन पीले स्कर्ट वाली लड़की के मूव्स ज्यादा अच्छे लग रहे हैं।

Similar News