वाणी कपूर के sizzling डांस ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Vaani Kapoor looks smoking hot in remake of Main Yaar Manana Ni
वाणी कपूर के sizzling डांस ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
वाणी कपूर के sizzling डांस ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। शुद्ध देसी रोमान्स से बॉलीवुड में धांसू इंट्री करने वाली वाणी कपूर इन दिनों किसी अपकमिंग फिल्म के बिना ही सुर्खियों में हैं। जिसकी वजह है उनका बोल्ड डांस वीडियो। हाल ही में उनका एक वीडियो यशराज प्रोड्क्शन्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है जिसमें वाणी सुपरहिट गाने "मैं यार मनाना नी..." के नए वर्जन पर ठुमके लगा रही हैं। ये वीडियो लोगों का काफी पसंद आ रहा है, उनके इस वीडियो को दो दिनों में अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ‘मैं यार मनाना नी..." गाना 1973 में आई फिल्म "दाग" का है। जिसे साहिर लुधियानवी ने लिखा था और लता मंगेशकर ने अपनी आवाज से सजाया था। इस गाने के रीक्रियेटेड वर्जन को याशिता शर्मा ने गाया है।

‘बिंदास’ दिल्ली की कुड़ी 

दिल्ली के अशोक विहार की रहने वाली वाणी कपूर अपने बोल्ड अवतार के लिए फेमस हैं। वाणी कपूर ने कुछ समय पहले आयी बैफिक्रे में उन्होनें ने ये छवि बनाई, इस फिल्म के एक गाने नशे सी चढ़ गई में उनका बेहतरीन डांस भी देखने को मिला था और इस फिल्म में उन्होनें अपने को-स्टार रणवीर सिंह के साथ 40 से ज्यादा किसिंग सीन दिए थे।

main yaar manana ni vaani kapoor के लिए चित्र परिणाम

पुराने ‘यार मनाना नी…’ को दिया ट्रिब्यूट

इस गाने के बाद वाणी का कहना है कि ये क्लासिकल गाना मेरे दिल के काफी करीब है, ये मेरे फेवरेट गानों में से एक है। मुझे उम्मीद है कि गाने के ओरिजनल वर्जन को दिया गया मेरा ये ट्रिब्यूट लोगों को पसंद आएगा। वाणी इन दिनों बैक टू बैक यशराज की फिल्में लपक रहीं है। उनकी बॉलीवुड में इंट्री भी यश राज बैनर से ही हुई है। वैसे वाणी कपूर के  सेक्सी डांस मूव्ज और उनके बॉल्ड एक्सप्रेशंस सबूत हैं कि क्यों यशराज  प्रोडक्शन इस ब्यूटिफूल बाला पर मेहरबान हैं। "शुद्ध देसी रोमांस" और "बेफिक्रे" के बाद वाणी कपूर जल्द यशराज की एक और फिल्म में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ भी होंगे।

main yaar manana ni vaani kapoor के लिए चित्र परिणाम

‘कैटरीना’ से हुआ कम्पेरिजन, ऐसी रही प्रतिक्रियाएं

कैट एक शानदार डांसर हैं और अपने इस टैलेंट को उन्होनें एक बार नहीं कई बार साबित किया है, फिर चाहे शिला की जवानी हो, या चिकनी चमेली, काला चश्मा या कमली, इन सभी गानों पर कैट ने शानदार डांस किया है। वाणी कपूर के इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए कुछ लोगों ने इसे लाजवाब तो कुछ ने काबिल-ए-तारीफ करार दिया, वहीं कुछ ने कहा की नशे सी तो आप पहले ही चढ़ चुकी हैं , लेकिन अब तो आपने दिवाना ही बना दिया, वहीं एक शख्स ने लिखा कि आप कैट से बेहतरीन एक्टिंग तो करती ही हैं साथ ही डांस में भी उनसे अच्छी हैं। 
 

Created On :   18 Oct 2017 5:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story