…जब बाथरूम में दिखाई दी इतनी बड़ी छिपकली, देखें VIDEO

…जब बाथरूम में दिखाई दी इतनी बड़ी छिपकली, देखें VIDEO

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-05 03:14 GMT
…जब बाथरूम में दिखाई दी इतनी बड़ी छिपकली, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, भोपाल। ‘छिपकली’ एक ऐसा जीव, जो देखने में बहुत छोटा होता है लेकिन किसी को डराने के लिए उसका नाम ही काफी है। मगरमच्छ की प्रजाति की मानी जाने वाली छिपकली होती तो सभी के घरों में होती है फिर भी छिपकली को सामने देखते ही अच्छे-अच्छों की हवा टाइट हो जाती है। अगर आप कहें कि आपको छिपकली से डर नहीं लगता तो जरा फिर से सोच लिजिए क्योंकि इस वीडियो को देखकर आपकी राय बदलने वाली है।
सुबह उठी तो उड़ गए होश

ये वीडियो मलेशिया के Kuantan का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ये घटना 2 अक्टूबर की है, जब वीडियो बनाने वाली लड़की सुबह उठकर दरवाजा खोलती है तो उसके होश ही उड़ जाते हैं क्योंकि उसे दरवाजे के बाहर आम छिपकली से 20 गुना ज्यादा बड़ी छिपकली दिखाई देती है। 

Read this: Toilet सीट से निकला 6 फुट लम्बा ‘रैट स्नैक’ बाल-बाल बचा परिवार, देखें Video

खौफ में मां- बेटी 

इसके बाद डरकर वो लड़की अपनी मां को आवाज लगाती है, कि इतने में धीरे धीरे वो छिपकली टॉयलेट सीट की तरफ बढ़ती है। उससे छुटकारा पाने के लिए वो उसे डरा कर भगाने की कोशिश करते हैं लेकिन वो छिपकली टॉयलेट सीट में मुंह डाल कर बैठ जाती है

पानी डालकर फ्लश करने की कोशिश

इस बीच मां-बेटी ने पानी डालकर उसे फ्लश करने भी कोशिश की लेकिन वो वहीं बनी रहती है तो वो उस दरवाजे को ही लॉक कर बाहर पड़ोसियों से मदद मांगने निकल पड़ती हैं। अब उन्होंने उसे कैसे निकाला, इसकी जानकारी नहीं है, लेकिन किसी के बाथरूम में इतनी बड़ी छिपकली होना वाकई भयानक है।
 

Similar News