Toilet सीट से निकला 6 फुट लम्बा ‘रैट स्नैक’ बाल-बाल बचा परिवार, देखें Video

6 feet long rattle snake, caught in toilet at USA, watch video
Toilet सीट से निकला 6 फुट लम्बा ‘रैट स्नैक’ बाल-बाल बचा परिवार, देखें Video
Toilet सीट से निकला 6 फुट लम्बा ‘रैट स्नैक’ बाल-बाल बचा परिवार, देखें Video

डिजिटल डेस्क, भोपाल। 17 अगस्त 2017 को अमेरिका के नॉर्थ कैरलाइना में रहने वाला शख्स अपने ही घर के बाथरुम में गया तो उसके होश ही उड़ गए, वजह थी टॉयलेट सीट में पड़ी अजीब सी चीज़। उसने डर कर आनन-फानन में अपने पड़ोसी को बुलाया तो पाया वो एक सांप है जिसकी महज पुंछ ही टॉयलेट सीट में बाहर दिखाई पड़ रही है।

पड़ोसी ने हंसते-हंसते निकाला ‘6 फुट का रैट स्नैक

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वो व्यक्ति बिना डरे टॉयलेट सीट में हाथ डालकर सांप की पूंछ पकड़ कर उसे बाहर की और खींचता है, मानो वह कोई सांप नहीं रस्सी हो। बस थोड़ी देर की कोशिश के बाद ही उस व्यक्ति ने किसी एकस्पर्ट की तरह सांप को टॉयलेट से बाहर निकाल लिया।

viral video when a 6 feet long rat snake was seen in a toilet

सांप को बाहर निकालने के लिए उस व्यक्ति ने किसी डंडे या अन्य चीज की मदद तक नहीं ली। सांप को देखने के बाद वो व्यक्ति डर तो छोडिए उसे देखकर हंसता है और बता रहा है कि ये तकरीबन 6 फुट लंबा रैट स्नैक है। ये इतना बड़ा सांप उस व्यक्ति पर हमला करने की भी कई कोशिशें करता है लेकिन ये शख्स बिना घबराए बड़े ही प्यार से उसे उठाकर घर से बाहर ले जाता है। 

ये भी पढ़ें- जहरीले कोबरा सांपों के बीच फंसा आदमी, देखिए आगे क्या हुआ

एक ही टॉयलेट से निकले ‘चार साल में 6 सांप’

इस वीडियो के साथ-साथ ये भी बताया जा रहा है कि पिछले 4 सालों में इस टॉयलेट से छठां सांप निकला है। और हर बार सांप को निकालने के लिए इसी पड़ोसी को बुलाया जाता है। सांप को  इतना प्यार से टॉयलेट से निकालने का ये वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। और इसे सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

 

Created On :   2 Oct 2017 5:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story