comScore
Dainik Bhaskar Hindi

पैदा होते ही मां को गले लगाकर चूमने लगी ये नवजात, देखें VIDEO

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 29th, 2017 12:21 IST

1.3k
0
0

डिजिटल डेस्क, ब्रासीलिया। कहते हैं कि जब कोई महिला मां बनती है तो वो उसका दूसरा जन्म होता है। मां बनना जिंदगी का सबसे सुखद और खूबसूरत अनुभव होता है, बच्चे को नौ महीने अपने गर्भ में पालने के बाद उसको अपने सामने पाना जन्म देने के समय हुए सभी दुख-दर्द को एक पल में ही भुला देता है। ऐसे में गर बच्चा पैदा होते ही आपको आपकी अहमियत बयां कर दें तो ये पल भावुक तो होता ही है, साथ ही जिंदगीभर के लिए यादगार लम्हा भी बन जाता है।

ब्राजील में एक ऐसा ही वाक्या देखने को मिला जब बच्ची ने पैदा होते ही अपनी मां को गले लगा लिया। और उसके मुंह से लिपट कर चुमने लगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'अगाता रिबेरियो कोल्हो' नाम की इस बच्ची ने अपनी मां ब्रेंडा की कोख से 5 मई को जन्म लिया और दुनिया में आते ही पहले कदम से ही अगाता ने जता दिया कि वो अपनी मां को कितना प्यार करती है।

अगाता ने किया हैरान

ये क्षण भावुक तो था ही लेकिन देखने वाले अगाता से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे थे सब हैरान थे कैसे ये बच्ची अपनी मां से दूर जाने को तैयार ही नहीं है। डॉक्टर्स ने उसे मां से दूर लेकर जाने की कोशिश भी की तो वो अपनी से और जोर से लिपट गयी और मां के चेहरे को चुमने लगी।

बेटी को देखकर भावुक हुई मां

ब्रेंडा का कहना था अपनी फीलिंग जाहिर कर पाना मुश्किल है ये पल मेरे लिए एक सुखद और यादगार पल है। इस पल ने मेरी सारी तकलीफों को भुला दिया।

वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो अगस्त में अपलोड किया गया लोगों द्वारा खूब देखा और पसंद किया जा रहा है सभी बच्ची के इस व्यवहार को देखकर हैरान हैं। दिल को सुकून देने वाला ये वीडियो अब तक 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर