PROMOTION: 30 साल में 100 फिल्में, एक्टिंग से क्यों दूर जाना चाहते हैं सिंघम, दिया ये जवाब

PROMOTION: 30 साल में 100 फिल्में, एक्टिंग से क्यों दूर जाना चाहते हैं सिंघम, दिया ये जवाब

Bhaskar Hindi
Update: 2020-01-07 13:40 GMT
PROMOTION: 30 साल में 100 फिल्में, एक्टिंग से क्यों दूर जाना चाहते हैं सिंघम, दिया ये जवाब

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन को फिल्म इंडस्ट्री में आए 30 साल पूरे हो चुके हैं। इन सालों में अजय ने करीब 100 फिल्मों में काम किया है। अपने करियर को एक ऊंचाई पर ले जाने के बाद अजय का अपने करियर को लेकर चौंकाने वाला बयान सामने आया है।

एक वर्सेटाइल एक्टर्स में शामिल अजय देवगन ने एक्शन से लेकर कॉमेडी तक का सफर तय किया है। इसके अलावा वे कुछ फिल्मों में बेहद संवेदनशील रोल्स भी प्ले कर चुके हैं। वहीं वे 90 के दशक के उन चुनिंदा एक्टर्स में शुमार हैं जो अभी तक सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं। अजय जल्द ही ऐतिहासिक फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में नजर आएंगे। फिल्म के प्रमोशन में बिजी अजय देवगन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर को लेकर बड़ा बयान दिया है।

आखिर क्यों एक्टिंग लाइन से दूर जाना चाहते हैं अजय?
एक्टर ने इंटरव्यू के दौरान कहा- वे अब अपने करियर में एक प्रोड्यूसर और एक एक्टर के तौर पर सामंजस्य बनाना चाह रहे हैं। लेकिन अब समय आने जा रहा है जब वे पूरी तरह से प्रोड्यूसर बन जाएंगे। अजय ने कहा- मुझे पता है कि एक एक्टर के तौर पर मेरी एक सीमा है। कुछ सालों के बाद मैं एक मेनस्ट्रीम एक्टर नहीं रह जाऊंगा और मुझे भी कैरेक्टर रोल्स मिलने लग जाएंगे। ऐसे में धीरे-धीरे मेरा सारा फोकस प्रोडक्शन की तरफ चला जाएगा।

तानाजी का उदाहरण देते हुए अजय ने कहा कि बड़े बजट की फिल्में बनाने के लिए बुद्धिमता की जरूरत होती है। हर एक चीज पैसा ही नहीं होती। तानाजी जैसी बड़े बजट की फिल्म बना लेने के लिए आपको बुद्धिमता की काफी जरूरत पड़ेगी। फिल्म का बजट बड़ी फिल्मों की तुलना में कम ही है लेकिन जब आप फिल्म के वीजुअल्स देखेंगे तो आपको लगेगा की ये एक बड़ी फिल्म है। ऐसा सिर्फ इसलिए है क्योंकि हम इस फिल्म पर पिछले 4 सालों से काम कर रहे हैं।
 

Tags:    

Similar News