बॉयफ्रेंड संग डांस करती नजर आईं आमिर खान की बेटी इरा, वीडियो वायरल

बॉयफ्रेंड संग डांस करती नजर आईं आमिर खान की बेटी इरा, वीडियो वायरल

Manmohan Prajapati
Update: 2019-06-28 08:57 GMT
बॉयफ्रेंड संग डांस करती नजर आईं आमिर खान की बेटी इरा, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलिवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ डांस को लेकर चर्चा में हैं। दोनों का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इरा ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में इरा ने लिखा है,""मैं बस तुम्हारे साथ डांस करना चाहती हूं..""। इसके साथ उन्होंने @mishaalkirpalani को टैग भी किया है।

इस वीडियो में इरा येलो रंग के क्रॉप टॉप और ब्लैक मिड्डि स्कर्ट में नजर आ रही हैं। वहीं मिशाल काफी कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में इंग्लिश सॉन्ग "I Wanna dance with you" बजता सुनाई दे रहा है। हालांकि उनके साथ उनके कॉमन फ्रेंड भी हैं। 

बता दें कि कुछ दिनों पहले इरा ने एक फैन से बात करने के दौरान सोशल मीडिया पर यह कंफर्म किया था कि वे मिशाल कृपलानी नाम के लड़के को डेट कर रही हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब इरा खान ने बॉयफ्रेंड मिशाल संग इस तरह की वीडियो शेयर की है। इससे पहले भी दोनों की तस्वीरें और वीडियो सामने आती रहती हैं।

रिपोर्ट के अनुसार मिशाल म्यूजिक कम्पोजर हैं और दोनों पिछले कुछ समय से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि इरा का एक भाई भी है, जिसका नाम जुनैद है और दोनों आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता के बच्चे हैं।

Tags:    

Similar News