निकम्मा की शूटिंग के दौरान का अनुभव साझा किया

अभिमन्यु दसानी निकम्मा की शूटिंग के दौरान का अनुभव साझा किया

IANS News
Update: 2022-05-17 15:30 GMT
निकम्मा की शूटिंग के दौरान का अनुभव साझा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अभिमन्यु दसानी अपनी आगामी फिल्म निकम्मा की रिलीज के लिए तैयार हैं। उन्होंने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर अपनी सह-अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की।

अभिनेता ने साझा किया कि शिल्पा, जो 14 साल बाद फिल्म के साथ वापसी कर रही हैं, जब वह सेट पर आती हैं, सबका मूड ठीक कर देती हैं। उन्होंने मीडिया से कहा, इन सभी वर्षो के बाद भी उनके पास अपने काम के प्रति बच्चों की तरह की जिज्ञासा है, जिसकी मैं वास्तव में सराहना करता हूं और खुद में भी आगे काम के प्रति ऐसी जिज्ञासा चाहता हूं।

उन्होंने आगे कहा, हम दोनों ने फिटनेस पर जमकर काम किया। मुझे फिल्म के लिए दस किलो वजन बढ़ाना था। इस पर शिल्पा ने मजाक में कहा, कितना खाता है ये।

फिटनेस और डाइट के बारे में शिल्पा से जो सीखा है, उसे साझा करते हुए अभिमन्यु ने कहा, हमने हर भोजन का आनंद लेना सीख लिया है। फिल्मांकन के दौरान हमने एक धमाका किया, हम लखनऊ शहर में घूमे और रविवार से शुक्रवार तक स्थानीय व्यंजनों का लुत्फ उठाया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News