क्या आपने देखा ऐश्वर्या राय बच्चन का रेड हॉट, बोल्ड लुक, नहीं हटा पाएंगे नजरें

क्या आपने देखा ऐश्वर्या राय बच्चन का रेड हॉट, बोल्ड लुक, नहीं हटा पाएंगे नजरें

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-30 08:29 GMT
क्या आपने देखा ऐश्वर्या राय बच्चन का रेड हॉट, बोल्ड लुक, नहीं हटा पाएंगे नजरें

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर अपने खूबसूरती के जलवे बिखेरते नजर आती हैं। दुनियाभर के लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। जब भी वे अपनी कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो बहुत ही कम समय में उस पर करोड़ों लाइक और कमेंट आ जाते हैं। हालही में उन्होंने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या राय ने फोटोशूट के लिए खूबसूरत एम्बेलिश्ड रेड लॉन्ग आउटफिट चुना और सीढ़ी पर चढ़कर पोज दिया। यह फोटो शूट ऐश्वर्या ने  मशहूर सेलिब्रिटी डिजाइनर डूओ फाल्गुनी एंड शेन पीकॉक की मैगजीन द पीकॉक के लिए करवाया है। हालही में सितम्बर माह के लिए इसका पहला प्रिंट इश्यू रिलीज किया गया। 

ऐश्वर्या के खूबसूरत ड्रेस की बात करें तो इस स्लीवलेस आउटफिट में तीन लेयर्स और फेदर डिटेलिंग दी गई हैं। वहीं इसका लॉन्ग ट्रेल इसे और भी रॉयल लुक दे रहा है। ऐश्वर्या के इस ​लुक को देखकर हर कोई ​दीवाना हो जाएगा और बिना उनकी तारीफ किए नहीं रह पाएगा। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए ऐश्वर्या ने बोल्ड मेकअप किया है और अपने बालों को खुला रखा है, जो उनके सेक्सी लुक को और ज्यादा डैशिंग और क्लासी बना रहा है। ऐश्वर्या के इस फोटो को देखकर फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

ऐश्वर्या राय इस फोटोशूट की कुछ फोटो और वीडियो शेन पीकॉक और डूओ फाल्गुनी इंडिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन: ए टाइमलेस स्टार। द पीकॉक मैगजीन टाइमलेस स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ मैगजीन के अपने पहले प्रिंट इश्यू की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा है, जिसे न्यूयॉर्क शहर की सड़कों पर शूट किया गया था। शेयर करने के बाद से ही फोटो औल वीडियो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं।

Tags:    

Similar News