जब आलिया को मिला 'इंशाअल्लाह' का ऑफर, खुशी के मारे कूदने लगीं

जब आलिया को मिला 'इंशाअल्लाह' का ऑफर, खुशी के मारे कूदने लगीं

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-17 02:31 GMT
जब आलिया को मिला 'इंशाअल्लाह' का ऑफर, खुशी के मारे कूदने लगीं

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। छोटी उम्र में फिल्मों की दुनिया में कदम रखने वाली आ​लिया भट्ट ने आज इस क्षेत्र में खुद को स्थापित कर लिया है। इस समय उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं, जिनमें सड़क 2, ब्रह्मास्त्र और सलमान खान की फिल्म इंशाअल्लाह शामिल हैं। वैसे तो आलिया ने कई बड़े डायरेक्टर्स के साथ काम किया है, लेकिन संजयलीला भंसाली के साथ काम करना उनका सपना था। आलिया का यह सपना फिल्म इंशाअल्लाह से पूरे होने जा रहा है। हालही में एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि जब उन्हें फिल्म इंशाअल्लाह के लिए कॉल आया तो उनका रिएक्शन कैसा था। 

आलिया से पूछा गया कि आपका रिस्पांस कैसा था, जब आपको सलमान के आपोजिट काम करने का ऑफर मिला? जवाब में आलिया ने कहा कि ""मुझे याद है कि मैं कूद रही थी। मैं टाउन में नहीं थी, मैं देश से बाहर थी और कुछ कर रही थी। मुझे कॉल आया। उस वक्त मैं सच में दौड़कर कॉर्नर पर गई और पांच मिनट तक ऊपर नीचे जंप करती रही क्योंकि मैं बहुत उत्साहित थी।""

सलमान खान की बात करें तो सलमान इस ​समय फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद वे इंशाअल्लाह की शू​टिंग शुरु करेंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में लव ट्राएंगल देखने को मिल सकता है। फिल्म में आलिया के अलावा एक और स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर होगी। भंसाली की फिल्मों में अक्सर लव ट्राएंगल देखा गया है। फिल्म में सलमान 40 साल के आदमी का किरदार निभाते नजर आएंगे जबकि आलिया भट्ट 25 साल की लड़की का रोल निभाएंगी। 

वहीं आलिया इस समय फिल्म सड़क 2 की शूटिंग में बिजी हैं, इसका एक शेड्यूल कम्पलीट हो चुका है। फिल्म का निर्देशन आलिया के पिता महेश भट्ट कर रहे हैं। खास बात यह है कि उनकी बहन पूजा भट्ट भी उनके सा​थ हैं। सड़क 2, 1991 में महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क की रीमेक है। फिल्म 10 जुलाई 2020 में रिलीज होगी। 

Tags:    

Similar News