टीएमसी सांसद नुसरत जहां बनी मम्मी, बेटे को दिया जन्म

हैप्पी मम्मी टीएमसी सांसद नुसरत जहां बनी मम्मी, बेटे को दिया जन्म

bhaskar user3
Update: 2021-08-26 10:23 GMT
टीएमसी सांसद नुसरत जहां बनी मम्मी, बेटे को दिया जन्म

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां मां बन गई हैं। नुसरत ने एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया है। आपको बता दें 25 अगस्त की रात नुसरत को एक्टर यश दास गुप्ता ने कोलकाता के नियोटीया अस्पताल में भर्ती करवाया था।

डिलीवरी के बाद नुसरत के फैंस, फ्रेंडस और सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। मिमी चक्रवर्ती ने भी ट्वीट कर नुसरत को बधाई दी है। डिलीवरी के पहले नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर अपलोड किया था, साथ ही कैपशन लिखा था Faith Over Fear ❤️ #positivity #morningvibes. 

नुसरत जहां और निखिल जैन ने 19 जून 2019 को तुर्की में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। साथ ही शानदार रिसेप्शन भी दिया था जिसमें मिमी चक्रवर्ती और ममता बनर्जी भी गए थे।

 आपको बता दें नुसरत के प्रेग्नेंसी को लेकर विवाद भी हुआ था। जब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी का पता चला था तब नुसरत और उनके पति निखिल जैन के अलग होने कि बात भी सामने आई थी। 

उस वक्त नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर निखिल जैन का बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें नुसरत के प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ भी पता नहीं है और ये बच्चा भी उनका नहीं है। इसी बीच नुसरत जहां और एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अफेयर होने की खबर भी आई थी।

नुसरत जहां और निखिल जैन ने एक दूसरे से अलग होने के बाद एक दूसरे पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए हैं, नुसरत ने निखिल पर अपने अकाउंट से पैसे निकालने का इल्जाम भी लगाया था। आपको बता दें निखिल ने ही नुसरत और यश के बीच अफेयर होने के तरफ इशारा किया था। हालांकि निखिल ने स्पष्ट रूप से नाम नहीं लिया था, लेकिन उन दोनों के बीच के तनाव का कारण यश को बताया था।

नुसरत जहां ने भी निखिल से अलग होने के बाद अपने शादी को अमान्य बताया था। आप को बता दें दोनों के अलग - अलग धर्म से होने के कारण तुर्की मैरिज रेगुलेशन ने शादी को अमान्य ठहराया था। नुसरत ने भी अपने बयान में कहा था कि भारत लौटने बाद हम दोनों को हमारी शादी को वैधानिक मान्यता देनी चाहिए थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं जिसके कारण यह शादी भारत में भी अमान्य है। 

नुसरत ने आगे कहा भारत में यह शादी मान्य नहीं है, बल्कि इसे रिलेशनशिप या लिव – इन रिलेशनशिप कह सकते हैं। जब शादी मान्य ही नहीं है तो तलाक के प्रोसेस का कोई सवाल ही नहीं उठता।  

Tags:    

Similar News