मिशन मंगल: भारत के साथ विदेश में हिट रही फिल्म, तोड़े रिकॉर्ड्स

मिशन मंगल: भारत के साथ विदेश में हिट रही फिल्म, तोड़े रिकॉर्ड्स

Bhaskar Hindi
Update: 2019-09-03 06:10 GMT
मिशन मंगल: भारत के साथ विदेश में हिट रही फिल्म, तोड़े रिकॉर्ड्स

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अक्षय कुमार ​स्टारर फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म महज 32 करोड़ के बजट में बनी थी। इस फिल्म ने 187 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया। फिल्म को​ रिलीज हुए कई दिन हो गए, लेकिन इसके बावजूद फिल्म की ​कमाई जारी है। 

दरअसल अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ने ऑस्ट्रेलिया में एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। अक्षय की यह फिल्म ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े साझा किए हैं। तरण ने लिखा कि  "मिशन मंगल, अब ऑस्ट्रेलिया में अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 1 सितंबर तक फिल्म की कुल कमाई 2 करोड़ 91 लाख रुपये हो गई थी। इसने ऑस्ट्रेलिया में हाउसफुल सीरीज, केसरी, पैडमैन और अक्षय कुमार की बाकी फिल्मों की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।"

बता दें आर बाल्कि के निर्देशन के में बनीं इस फिल्म ने भारत में बजट से 6 गुना ज्यादा कमाई की है। अक्षय की यह फिल्म भी पिछली फिल्मों की तरह देश भक्ति पर आधारित थी। इस फिल्म में अक्षय के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और कृति कुल्हारी मुख्य किरदार में थे। 

Tags:    

Similar News