Coronavirus: अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक कोरोना पॉजिटिव, नानावती अस्पताल में भर्ती, जया-ऐश्वर्या की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव

Coronavirus: अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक कोरोना पॉजिटिव, नानावती अस्पताल में भर्ती, जया-ऐश्वर्या की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव

Bhaskar Hindi
Update: 2020-07-11 17:30 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 77 साल के अमिताभ बच्चन और उनके बेटे ने खुद ट्वीट कर उनके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। अमिताभ ने कहा, पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें। वहीं जानकारी मिली है कि जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बीएमसी बच्चन के बंगले को सैनिटाइज करेगी।

 

 

क्या कहा अभिषेक बच्चन ने?
अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर कहा, "आज मैं और मेरे पिता दोनों ने COVID-19 के लिए टेस्ट करवाया। हम दोनों में हल्के लक्षण है और अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों का भी टेस्ट किया गया है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं। धन्यवाद।"

 

 

अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामनाएं
-स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कहा, प्रिय अमिताभ जी, पूरे देश के साथ मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं! आखिरकार, आप इस देश में लाखों लोगों के आइडल हैं, एक प्रतिष्ठित सुपरस्टार! शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं!

-महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने ट्वीट कर कहा, हम सभी आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और प्रार्थना करते हैं! गेट वेल सून @SrBachchan जी!

-मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कि महानायक अमिताभ बच्चन जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें और पुन: उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डट जायें। हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं !

-बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी ने कहा, आप एक फाइटर हैं। गेट वेल सून।

कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र
भारत में कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा संक्रमित राज्य महाराष्ट्र है। शनिवार को महाराष्ट्र में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में रिकॉर्ड वृद्धि देखी गई। शनिवार को यहां सबसे ज्यादा 8139 पॉजिटिव केस सामने आए हैं, जिससे कुल संक्रमितों का आंकड़ा 2,46,600 पहुंच गया है। इसके अलावा राज्य में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण से 223 लोगों की मौत भी हुई है। इसे जोड़कर राज्य में संक्रमण से मौत की संख्या 10,116 पहुंच गई है। पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य में 4360 लोग ठीक भी हुए हैं। कुल ठीक हुए मरीजों की संख्या 1 लाख 36 हजार 985 हो गई है। पूरे राज्य में फिलहाल 99,202 एक्टिव केस बचे हैं।

Tags:    

Similar News