डेथ एनिवर्सरी: अंकिता लोखंडे ने किया सुशांत का डांस वीडियो शेयर, कैंडल और दीए भी जलाए

डेथ एनिवर्सरी: अंकिता लोखंडे ने किया सुशांत का डांस वीडियो शेयर, कैंडल और दीए भी जलाए

Bhaskar Hindi
Update: 2021-06-14 09:58 GMT
डेथ एनिवर्सरी: अंकिता लोखंडे ने किया सुशांत का डांस वीडियो शेयर, कैंडल और दीए भी जलाए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली पुण्यतिथि है। आज उनको लाखों-करोड़ों फैंस एक्टर को अलग-अलग तरह से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है। कई सेलेब्स ने भी सुशांत के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त की है। वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सुशांत की पहली डेथ एनिवर्सरी पर अपने घर पर हवन कर रही है। वहीं उन्होंने सुशांत की याद में कैंडल और दीया भी जला रखा है। वीडियो को अंकिता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और सुशांत ब्लैक कपड़े में डांस करते हुए नजर आ रहे है। 

अंकिता ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए। एक में वो और सुशांत के खास पलों की तस्वीरें हैं और दूसरे में अंकिता-सुशांत डांस करते हुए दिखाई दे रहे है। डांस वाले वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा कि, बस इन्हीं यादों के साथ रह गया।....आपको हमेशा प्यार और पोषित किया जाएगा.....दिवाली २०११ 

बता दें कि, टेलीविजन सीरीयल  "पवित्र रिश्ता" के सेट से अंकिता और सुशांत के बीच नजदीकियां बढ़ी थी और दोनों लगभग 6 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे। लेकिन 6 साल बाद साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और बॉलीवुड में एंट्री के बाद सुशांत का अफेयर फिल्म "राबता" के सेट पर शुरु हुआ। एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ सुशांत के अफेयर की खबरे थी। बताया जाता हैं कि, कृति की वजह से अंकिता और सुशांत अलग हो गए। 

14 जून साल 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर मृत अवस्था में पाए गए थे, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में कहा कि, एक्टर ने आत्महत्या की है लेकिन सुशांत के परिवार ने उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को उनकी मौत का जिम्मेदार बताया। बाद में सुशांत का केस मुंबई पुलिस की जगह सीबीआई को सौंप दिया गया और रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को गिरफ्तार भी किया।

रिया से पूछताछ के बाद बॉलीवुड का ड्रग एंगल सामने आया, जिसकी जांच अब भी जारी है। हालांकि, रिया चक्रवर्ती और उनका भाई अभी जमानत पर रिहा है। लेकिन फैंस सुशांत के आरोपी को जल्द पकड़ने की मांग कर रहे है। एक्टर के परिवार, करीबी दोस्त और फैंस का मानना हैं कि, सुशांत कभी आत्महत्या नहीं कर सकते है। फिलहाल सीबीआई जांच चल रही है। 


 

Tags:    

Similar News