65th Filmfare: अवॉर्ड पाकर भावुक हुए रणवीर और आयुष्मान... ऐसा रहा अनन्या पांडे का रिएक्शन

65th Filmfare: अवॉर्ड पाकर भावुक हुए रणवीर और आयुष्मान... ऐसा रहा अनन्या पांडे का रिएक्शन

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-17 02:22 GMT
65th Filmfare: अवॉर्ड पाकर भावुक हुए रणवीर और आयुष्मान... ऐसा रहा अनन्या पांडे का रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सिने जगत के सबसे महत्वपूर्ण अवॉर्ड्स में से एक... फिल्म फेयर अवॉर्ड का आयोजन शनिवार को गुवाहाटी में किया गया। इस दौरान फिल्म "गली ब्वॉय" का दबदबा देखने को मिला। रणवीर सिंह को इस फिल्म के लिए "बेस्ट एक्टर" का और आलिया भट्ट को "बेस्ट एक्ट्रेस" का अवॉर्ड मिला। इतना ही नहीं फिल्म "आर्टिकल 15" के लिए आयुष्मान खुराना को भी "क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर (लीडिंग रोल)" का अवॉर्ड मिला। यह अवॉर्ड मिलने के लिए सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट लिखा तो वहीं अनन्या पांडे को मिले बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस अवॉर्ड के बाद उनका रिएक्शन देखने लायक था। 

यह भी पढ़े: "गली ब्वॉय" का जलवा, बेस्‍ट फ‍िल्‍म समेत जीते 10 अवॉर्ड, यहां देखें पूरी लिस्ट

आयुष्मान ने आवाम को कहा सलाम
"क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर (लीडिंग रोल)" का अवॉर्ड मिलने के बाद आयुष्मान खुराना ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि बेस्ट एक्टर के लिए फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड! जब मैंने आर्टिकल 15 खत्म की थी तो मैंने सोशल मीडिया पर एक कैप्शन शेयर किया था, जिसमें मैंने लिखा था कि मैंने साल 2019 की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। लेकिन मुझे जितेश पिल्लई ने कहा कि तुम कुछ ही गर्वित महसूस कर रहे हो। इसके बाद मैंने इसे एडिट करते हुए साल 2019 की महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक फिल्म आर्टिकल 15 की शूटिंग पूरी कर ली है। लेकिन इस मोमेंट मैं सही साबित हुआ हूं। तुम्हारे प्यार के लिए शुक्रिया जितेश। आर्टिकल 15 को बेस्ट फिल्म का क्रिटिक्स अवॉर्ड भी मिला है। धन्यवाद अनुभव सर, आपका 2.0 वर्जन किसी लेजेंड से कम नहीं है। किसी ने नहीं सोचा था कि मैं यूनिफॉर्म में अच्छा लगूंगा। आपके विजन को सलाम! फिल्म के को-राइटर गौरव सोलंकी के लेखन को सलाम! भारत के संविधान को सलाम! हिंदुस्तान की बदलती अवाम को सलाम!

माधुरी के हाथ से अवॉर्ड पाकर खुश गली ब्वॉय
वहीं एक्टर रणवीर सिंह को फिल्म "गली ब्वॉय" के लिए "बेस्ट एक्टर (लीडिंग रोल)" का अवॉर्ड ​मिला। यह अवॉर्ड उन्हें बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी के हाथों मिला। इस मूमेंट की एक फोटो शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा कि "ये मेरे लिए बेहद स्पेशल मोमेंट है और मैं ये कभी नहीं भूल पाऊंगा कि फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर ट्रॉफी मुझे इंडस्ट्री की ग्रेट अदाकारा के हाथों से मिली है। वे सिल्वर स्क्रीन की लेजेंड है। वन एंड ओनली माधुरी दीक्षित। ये लम्हा मेरे दिल में सदा के लिए रहेगा।"

अनन्या का ऐसा था रिएक्शन
फिल्म फेयर अवॉर्ड में अनन्या पांडे को फिल्म "स्टूडेंट आफ द ईयर 2" के लिए "बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस" का अवॉर्ड मिला। इस अवॉर्ड को पाकर अनन्या ने लिखा कि इस अवॉर्ड को पाकर मैं बहुत प्राउड फील कर रही हूं। अवॉर्ड पाकर अनन्या इतना खुश थी कि रात को ट्रॉफी लेकर ही सोई थी। जिसकी तस्वीर अनन्या की मां ने सोशल मीडिया पर शेयर की और कैप्शन लिखा कि "मैं तुम पर बेहद गर्व करती हूं बेबी गर्ल। लव यू। हमेशा यूं ही चमकती रहो।"

आलिया ने टीम को डेडिकेट किया अवॉर्ड
एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी फिल्म गली ब्वॉय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड पाकर सोशल मीडिया पर आभार व्यक्त किया। उन्होंने जोया अख्तर को धन्यवाद कहा कि उन्होंने आलिया को इस फिल्म में चूज किया। सा​थ ही यह अवॉर्ड गली ब्वॉय की टीम को डेडीकेट किया। 

अन्य सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर लिखा

Tags:    

Similar News