Viral Video: एयरपोर्ट पर नोरा फतेही के साथ हुई ​अजीब घटना, देखें

Viral Video: एयरपोर्ट पर नोरा फतेही के साथ हुई ​अजीब घटना, देखें

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-12 04:36 GMT

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही जो अपने खूबसूरत बैली डांस से सभी के दिल में अपनी जगह बना चुकी हैं। वे जल्द ही फिल्म भारत में भी नजर आने वाली हैं। अपने डांस वीडियो की वजह से वे अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। हालही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जो बहुत वायरल हो रहा है और इस वीडियो को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। उनका यह वीडियो कोई डांस वीडियो नहीं बल्कि उनके साथ हुई एक अजीब घटना का वीडियो है।

वीडियो को शेयर करते हुए नोरा ने कैप्शन में लिखा कि "कुछ बहुत अजीब होना शुरू हो चुका है.... हमारे साथ बने रहिए।" दरअसल, इस वीडियो में नोरा फतेही अपने असिस्टेंट डायरेक्टर स्टीवन रॉय थॉमस के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर थी। दोनों साथ में कहीं जा रहे थे। अचानक एक फैन दौड़ कर आती है और स्टीवन के साथ सेल्फी लेने लगती है। यह देखकर नोरा हैरत और मायूसी से देखने लगती हैं।

तभी एक और फैन नोरा के पास आता है और सेल्फी लेने लगता है। नोरा द्वारा इस वीडियो को शेयर करने के 17 घंटे बाद ही इस पर लाखों लाइक आ चुके हैं। नोरा के इस वीडियो को देखकर एक फैन ने लिखा कि "निराश मत हो नोरा कम से कम वो सरदार फैन तुमको जानता है।"

प्रोफेशनल ​फ्रंट की बात करें तो नोरा जल्द ही सलमान की फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं। यह​ फिल्म के ईद के दिन 5 जून को रिलीज हो रही है। ​फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शको द्वारा बहुत पसंद किया गया है। फिल्म में सलमान के साथ कटरीना, ​दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं। 

Tags:    

Similar News