रवि किशन भोजपुरी में बनाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी पर बायोपिक

रवि किशन भोजपुरी में बनाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी पर बायोपिक

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-12 09:35 GMT
रवि किशन भोजपुरी में बनाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी पर बायोपिक

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन भी नरेंद्र मोदी पर फिल्म बना सकते है। ताकि वे भोजपुरी जानने वाले लोग भी उनके जीवन के बारे में जान सकें। इतना ही नहीं रवि किशन कहा कि वे चुनाव के बाद स्वामी विवेकानंद और प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर भी भोजपुरी फिल्म बना सकते हैं। 

भाजपा के टिकट पर गोरखपुर से चुनाव लड़ रहे रवि किशन ने एक इंटरव्यू में बताया कि ऐसा नहीं है कि "राजनीति में आने के बाद मैं फिल्मों से अलग हो जाऊंगा। यहीं (गोरखपुर में) स्टूडियो बनाएंगे औेर फिल्मों की शूटिंग करेंगे। साथ में जनता की सेवा भी होगी। उन्होंने कहा, मेरे दिमाग में भोजपुरी सिनेमा में कई चीजें करने के लिए हैं। मोदी जी पर भी बायोपिक बनाएंगे ताकि भोजपुरी समाज भी उनके जीवन के बारे में जाने। रवि किशन ने कहा, इसके अलावा स्वामी विवेकानंद और अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर भी भोजपुरी फिल्म बनाने की सोच रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "मोदी जी के जीवन से मैं बहुत प्रभावित हूं। 2014 में मोदी जी ने जब शौचालय के बारे में बात की...., ऐसा मैंने पहली बार देखा था कि किसी प्रधानमंत्री की यह सोच भी हो सकती है। मैं उनसे बहुत प्रभावित हुआ। भोजपुरी अभिनेता ने कहा कि चुनाव के बाद वह इन फिल्मों को लेकर काम शुरू करेंगे।" 

क्या रवि किशन राजनीति को लेकर गंभीर हैं? इस पर उन्होंने कहा, "मुझे एन टी रामा राव और विनोद खन्ना की तरह संजीदा नेता बनना है जो फिल्म से राजनीति में आए और पूरी संजीदगी से काम किया। अगर मैं राजनीति को गंभीरता से नहीं लेता तो फिर इतना अच्छा करियर बीच में छोड़कर राजनीति में क्यों आता?" उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने मेरे ऊपर हाथ रखा क्योंकि उन्होंने मेरी गंभीरता को समझा है।"

Tags:    

Similar News