Wedding Album: ट्विंकल खन्ना की शादी को हुए 20 साल, अक्षय को दामाद नहीं बनाना चाहती थी डिम्पल !

Wedding Album: ट्विंकल खन्ना की शादी को हुए 20 साल, अक्षय को दामाद नहीं बनाना चाहती थी डिम्पल !

Bhaskar Hindi
Update: 2021-01-18 10:02 GMT
Wedding Album: ट्विंकल खन्ना की शादी को हुए 20 साल, अक्षय को दामाद नहीं बनाना चाहती थी डिम्पल !

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने 17 जनवरी को अपनी शादी की 20वीं सालगिरह मनाई। वैसे इस खास दिन पर दोनों ने ज्यादा कुछ तो नहीं किया लेकिन अक्षय ने पत्नी ट्विंकल के साथ एक सेल्फी पोस्ट करते हुए प्यारा सा नोट लिखा, जिसके बाद ट्विंकल ने अक्षय के उस पोस्ट को रिपोस्ट किया। बता दें कि, ये कपल अक्सर सर्खियों में रहता हैं चाहें वो लव लाइफ की बात हो या फिर इनकी शादी से जुड़ें कुछ किस्सें। अक्षय और ट्विंकल की शादी इतनी आसानी से नहीं हुई थी क्योंकि एक्ट्रेस डिम्पल कपाड़िया यानि की अक्षय की सास उन्हें (एक्टर) अपना दामाद नहीं बनाना चाहती थी। 

डिम्पल नहीं बनाना चाहती थी अक्षय को दामाद

साल 2016 में जब करन जौहर ने अक्षय और ट्विंकल को अपने शो में बुलाया था। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। शो में ट्विंकल ने अपनी शादी को लेकर सबसे बड़ा खुलासा ये किया था कि उनकी मम्मी अक्षय को "गे" समझती थी, उन्हें ये शक इसलिए हुआ क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय "गे" हैं। इसके बाद उन्होंने अक्षय के बारे में पड़ताल करवाई। साथ ही डिंपल ने यह जानने के लिए कि, शादी के बाद अक्षय बच्चे पैदा करने के काबिल है या नहीं, उनका जेनेटिक चेक भी कराया।

ट्विंकल ने आगे बताया था कि, जिस वक्त अक्षय ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया,उस वक्त उनकी फिल्म "मेला" रिलीज होने वाली थी। शादी के प्रपोजल पर उन्होंने कहा था यदि "मेला" फ्लॉप हुई तो शादी करेंगे और फिल्म फ्लॉप रही, जिसके बाद अक्षय उनकी मां डिंपल से हाथ मांगने के लिए गए। जब मां को उन्होंने अक्षय के साथ शादी करने की बात बताई, तो वह चौंक गईं।

वहीं अक्षय को ये बात पता चली कि, डिंपल उन्हें "गे" समझती थी और जेनेटिक चेक भी करावाए थे, तो खिलाड़ी कुमार को बहुत गुस्सा आया, लेकिन वे यह मानते हैं कि कुंडली के बजाय यह टेस्ट किया जाना बेहतर है।

अक्षय और ट्विंकल का पोस्ट

अक्षय ने इस खास मौके पर एक सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा कि,"सबसे असंदिग्ध पार्टनरशिप जिसमें मैं रहा हूं। हमारे साथ को बीस साल हो गया है और तुम आज भी मेरे दिल को धड़काती हो और कभी-कभी मुझे परेशान कर देती हो। लेकिन इसके बाद भी मैं और किसी को नहीं चाहता क्योंकि अगर तुम साथ हो तो मेरी मुस्कान कभी दूर नहीं होती। हैप्पी एनिवर्सरी टीना।" 

जिसके बाद अक्षय की पोस्ट को ट्विंकल ने री-पोस्ट करते हुए लिखा, ""इस साझेदारी में तुम्हीं खूबसूरती और तुम ही मटमैल हो और मैं तो यह भी नहीं कह सकती कि मैं ब्रेन हूं, क्योंकि तुम मुझसे ज्यादा समझदार हो।"" उन्होंने आगे लिखा, ""हमें सम्पूर्ण होने के लिए एक दूसरे की जरूरत नहीं है, लेकिन हम दूसरे के साथ हमेशा रहना चाहते हैं और शायद यह सिर्फ इसी तरह होना था। हैप्पी एनिवर्सरी मिस्टर के."" 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Tags:    

Similar News