आलिया भट्ट एक्टिंग के साथ करेंगी ये काम, कहा 'मैं ऐलान करते हुए बेहद खुश हूं'

आलिया भट्ट एक्टिंग के साथ करेंगी ये काम, कहा 'मैं ऐलान करते हुए बेहद खुश हूं'

Bhaskar Hindi
Update: 2021-03-01 11:08 GMT
आलिया भट्ट एक्टिंग के साथ करेंगी ये काम, कहा 'मैं ऐलान करते हुए बेहद खुश हूं'

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब एक्टिंग के अलावा कुछ और काम करने जा रही है। जी हां, एक्ट्रेस अपने पिता और बड़ी बहन के नक्शेकदम पर चलते हुए खुद का एक प्रोडक्शन हाउस खोल रही है, जिसका नाम है Eternal Sunshine. इसका मतलब हैं कि आलिया अब एक्टिंग के साथ-साथ फिल्में भी बनाएंगी। इस बात की जानकारी आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रोडक्शन हाउस का Logo शेयर करके दी। 

आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो शेयर करते हुए लिखा कि- मैं ऐलान करते हुए बेहद खुश हूं... प्रोडक्शन। एटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस। आइए, आपको कहानियां सुनाते हैं, सुखद कहानियां, गर्मजोशी से भरी अजीब कहानियां, असली कहानियां, शाश्वत कहानियां। एक्ट्रेस को अपनी इस नई शुरुआत के लिए ढेर सारी बधाईयां मिल रही है।

एक्ट्रेस की पोस्ट पर अभी तक ईशान खट्टर ने कमेंट कर लिखा कि यह अभी तक का सबसे बेस्ट लोगो है। वही करण जौहर ने आगे बढ़ने का हौसला दिया तो आलिया की मां सोनी राजदान ने भी पोस्ट पर कमेंट कर लिखा कि उन्हें गर्व है।

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, आलिया की फिल्म "गंगूबाई काठियावाड़ी" का टीजर रिलीज हो चुका है,जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इस टीजर में आलिया की एक्टिंग को काफी सराहा गया। संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म में अजय देवगन भी नजर आने वाले है। बताया जा रहा है कि,इस फिल्म में पहली बार आलिया और अजय सेम स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। बता दें कि, ये फिल्म इसी साल 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। हुसैन जैदी की बुक माफिया क्वीन ऑफ मुंबई पर आधारित है। 

 

 

Tags:    

Similar News