फेयर स्किन पर भूमि पेडनेकर का बयान, कहा- गोरी चिट्टी लड़कियों के दिन गए

फेयर स्किन पर भूमि पेडनेकर का बयान, कहा- गोरी चिट्टी लड़कियों के दिन गए

Bhaskar Hindi
Update: 2021-03-24 08:24 GMT
फेयर स्किन पर भूमि पेडनेकर का बयान, कहा- गोरी चिट्टी लड़कियों के दिन गए

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में करने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने कई बार आम भारतीय का किरदार निभाया है। अपने सांवले रंग को लेकर उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा है। क्योंकि इंडस्ट्री में गोरी लड़कियों का बोलबाला है। इन सब के बावजूद भूमि ने अपनी एक्टिंग से खूब तारीफें बटोरी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉडी शेमिंग पर बात करते हुए कहा कि, उत्तर भारतीय गोरी चिट्टी लड़की – के दिन अब गुजर गए। मेरा मानना है कि रंग से कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं हिंदी फिल्म की अभिनेत्रियों को लेकर आपकी परिभाषा बदलने जा रही हूं।

क्या कहा भूमि पेडनेकर ने 

  • भूमि ने बॉडी शेमिंग और फेयर स्कीन को लेकर बात की है।
  • भूमि ने कहा कि, हम सभी इस पेशे में हैं – मुझे ऐसी लीक से हटकर कहानी वाली फिल्मों का हिस्सा बनना है जो लोगों को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती हैं. मेरे किरदार इसकी परवाह नहीं करते कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं और यही मैं करने जा रही हूं।
  • भूमि के अनुसार, मैं खूबसूरती का अपना खुद का पैमाना बनाने जा रही हूं और यही मैं करने की कोशिश कर रही हूं। अपने सिनेमा के माध्यम से, मैं वास्तव में बदलाव लाना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि लोग खुद से प्यार करें, चाहती हूं कि लोग इस बात को स्वीकार करें कि वे कौन है।
  • बता दें कि, भूमि इंडस्ट्री के पुराने नियमों को तोड़ना चाहती है और बिना किसी भेदभाव के सबको मौका देने की बात कहती है।
  • भूमि आगे कहती हैं कि, मैं अपने दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हूं और यही मेरी पहली प्राथमिकता है। अपनी फिल्मों के माध्यम से मैं उन्हें एक विचार, एक सकारात्मक विचार, एक विचार के साथ छोड़ना चाहती हूं जो उनकी दुनिया को रहने के लिए एक बेहतर जगह बनाएंगे।

 

 

 

 

 

 

Tags:    

Similar News