मां बनना चाहती हैं दीपिका! बेबी प्लानिंग को लेकर कही ये बात

मां बनना चाहती हैं दीपिका! बेबी प्लानिंग को लेकर कही ये बात

Bhaskar Hindi
Update: 2019-10-12 02:02 GMT
मां बनना चाहती हैं दीपिका! बेबी प्लानिंग को लेकर कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को एक साल होने वाला है। शादी के बाद से ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं। सोशल मीडिया पर कई बार उनकी तस्वीरों को गलत एंगल से पेश किया गया और ये चर्चाएं हुई कि क्या दीपिका प्रेग्नेंट हैं? हाल ही में दीपिका ने इस विषय पर बात की। 

दीपिका ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात की और बताया कि "मेरा और रणवीर सिंह दोनों का इरादा माता-पिता बनने का है और हम दोनों की बच्चों को काफी पसंद करते हैं, इसलिए किसी योजना के बिना हम माता-पिता नहीं बनना चाहते हैं। मैं और रणवीर इन दिनों अपने करियर पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।" 

एक्ट्रेस की इन बातों से साफ है कि वे अभी बेबी प्लानिंग नहीं कर रहे हैं। फिलहाल अपने कॅरियर पर ध्यान दे रहे हैं। गौरतलब है कि बीते अगस्त को जब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लंदन में छुट्टियां बिता रहे थे तो उन दिनों दीपिका के गर्भवती होने की खबरें भी तेजी से वायरल हो रही थीं। 

बता दें दीपिका ने साल 2018 में रणवीर के साथ  इटली के लेक कैमियो में शादी की थी। उनकी शादी में परिवार के लोगों के साथ कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो दोनों जल्द ही फिल्म "83" में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में दीपिका और रणवीर रील पति पत्नी का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा दीपिका जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं।

Tags:    

Similar News