कोविड नेगेटिव होकर कंगना रनौत हुई मनाली रवाना, पैपराजी से पूछा ये सवाल

कोविड नेगेटिव होकर कंगना रनौत हुई मनाली रवाना, पैपराजी से पूछा ये सवाल

Bhaskar Hindi
Update: 2021-05-21 12:26 GMT
कोविड नेगेटिव होकर कंगना रनौत हुई मनाली रवाना, पैपराजी से पूछा ये सवाल

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की रिपोर्ट हाल ही में कोरोना नेगेटिव आई है, जिसके बाद एक्ट्रेस अपने होमटाउन मनाली के लिए रवाना हो चुकी है। रिपोर्ट आने के बाद तक वो मुंबई में ही अपने घर पर होम आइसोलेट थी। लेकिन कंगना शुक्रवार को मनाली के लिए रवाना हो गई। इससे पहले पैपराजी ने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया और जब पैपराजी ने उनसे पोज देने को कहा तो कंगना ने सभी से पूछा कि, कोरोना किस किस को हो गया और किस-किस ने वैक्सीन लगवा ली है। कंगना का सवाल पूछते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो आरेंज साड़ी में बेहद खूबसूरत और फिट नजर आ रही है।

देखिए, कंगना का वीडियो

कंगना रनौत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी। एक्ट्रेस ने लिखा था कि,"मुझे पिछले कुछ दिनों से थकान और कमजोरी महसूस हो रही थी और आंखों में हल्की जलन भी थी। हिमाचल जाने की सोच रही थी इसल‍िए आज मैंने टेस्ट करवाया जब पता चला कि मैं कोरोना पॉज‍िट‍िव हूं। मैंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है। मुझे अंदाजा नहीं था कि ये वायरस मेरे शरीर के अंदर पार्टी कर रहा है, अब जब मुझे पता चल गया है तो मैं इसे खत्म कर दूंगी। लोगों, प्लीज किसी को भी खुद से जीतने की ताकत ना दें। अगर आप डरे हुए हैं तो ये आपको और भी डराएगा। आइए इस कोव‍िड-19 का खात्मा करें। ये कुछ नहीं बस एक छोटे समय का फ्लू है जिसे बहुत अटेंशन मिली और अब ये लोगों को डरा रहा है। हर हर महादेव"

कंगना ने कुछ समय पहले इस बात का खुलासा किया कि, उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है और अब वो कोरोना से रिकवर हो गई है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि,""Hello everyone, मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। मैं बहुत कुछ कहना चाहती हूं कि कैसे मैंने इस वायरस को हराया लेकिन मुझे कहा गया है कि मैं इस वायरस के फैन क्लब को ऑफेंड ना करुं। हां, ये सच है कि अगर कोरोना के लिए कुछ कहा जाए तो बहुत सारे लोग नाराज हो जाते हैं। सभी चाहने वालों और शुभचिंतको कों थैंक्यू और प्यार।"" इस पोस्ट के बाद कुछ ट्रोलर्स ने उनसे उनकी रिपोर्ट की कॉपी मांगी। जिस पर भड़कते हुए कंगना ने अपनी कोरोना की रिपोर्ट शेयर की और लिखा कि, "ये उन सब राक्षसों के लिए जो मेरी रिपोर्ट मांग रहे थे क्योंकि वो दुनिया को वैसे ही देखते हैं जैसे वो खुद हैं। एक राम भक्त कभी झूठ नहीं बोलता..जय श्री राम...।"

बता दें कि, कंगना अक्सर देश के सभी मुद्दे पर अपने विचार खुलकर रखती थी और विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों भी बटोरती थी लेकिन एक्ट्रेस के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट को कुछ ही दिन पहले सस्पेंड कर दिया गया है, जिसके बाद अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम का रुख किया। लेकिन कंगना का मानना है कि, वो इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया एप पर ज्यादा दिन टिक नहीं पाएंगी। 
 

Tags:    

Similar News