ऐसी दिखने लगी है करीना कपूर खान, दूसरे बच्चे के जन्म के बाद शेयर की पहली तस्वीर

ऐसी दिखने लगी है करीना कपूर खान, दूसरे बच्चे के जन्म के बाद शेयर की पहली तस्वीर

Bhaskar Hindi
Update: 2021-03-01 07:29 GMT
ऐसी दिखने लगी है करीना कपूर खान, दूसरे बच्चे के जन्म के बाद शेयर की पहली तस्वीर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है और 1 सप्ताह बाद अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया में शेयर की है, जो वायरल हो रही है। फैंस करीना और उनके दूसरे बच्चे की एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। सभी ने करीना को तो देख लिया कि वो अब भी उतनी ही खूबसूरत दिख रही हैं, जितनी पहले दिख रही थीं, लेकिन अब तक उनके दूसरे बच्चे की तस्वीर सामने नहीं आई है।

बता दें कि, करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेल्फी शेयर करते हुए लिखा कि, "ओह हैलो मैं यहां हूं। मैं तुम सब को बहुत मिस कर रही हूं।" करीना कपूर की यह फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी और फैन्स करीना से बार-बार न्यूबोर्न बेबी की एक झलक दिखाने की रिक्वेस्ट कर रहे है। 

इस फोटो में करीना कपूर ने अपने स्टाइल के साथ कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं किया है, उन्होंने स्काई ब्लू कलर की शर्ट पहनी हुई हैं साथ सन ग्लासेस लगाए हुए है। वैसे करीना प्रेग्नेंसी पीरियड से लेकर डिलीवरी के बाद भी हमेशा ग्लैमरस अवतार में ही नजर आती है। एक्ट्रेस की ये तस्वीर उनके फैंस इतना पसंद कर रहे हैं कि, 1 घंटे के अंदर इस फोटो में 3 लाख 46 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके है। 

वही करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही आमिर खान संग फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" में नजर आने वाली है। करीना ने डिलीवरी से पहले अपने सारे काम निपटा लिए थे ताकि वो अपने न्यू बेबी को पूरा वक्त दे सके। वैसे आने वाले दिनों में एक्ट्रेस कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा होंगी।

Tags:    

Similar News