बॉलीवुड स्टार्स ने यूं मनाया मदर्स डे, जाहन्वी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड स्टार्स ने यूं मनाया मदर्स डे, जाहन्वी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-12 07:46 GMT
बॉलीवुड स्टार्स ने यूं मनाया मदर्स डे, जाहन्वी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। मदर्स डे बॉलीवुड सेलेब्स के लिए भी खास रहा। इस खास दिन पर सभी स्टार्स ने अपनी मां के लिए स्पेशल पोस्ट​ लिखकर बधाई ​दी। इस लिस्ट में आयुष्मान खुराना, जाह्नवी कपूर, जैकलीन जैसे तमाम स‍ितारों का नाम शामिल है। खासकर जाहन्वी कपूर का पोस्ट सबसे ज्यादा इमोशनल है। जाहन्वी ने श्री देवी के साथ फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है। 


जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी की गोद में बैठे हुए बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। श्रीदेवी की मौत के बाद ये पुरानी तस्वीर बेहद इमोशनल करने वाली है।

कुणाल खेमू ने अपनी मां संग बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए सोहा अली खान की तस्वीर भी शेयर की है। इसमें वो सोहा अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं। कुणाल ने खास तस्वीर को शेयर करते हुए ल‍िखा, मेरी मां और मेरे बच्चे की मां, सभी प्यारी मां को शुक्र‍िया, जीवन देने के ल‍िए, प्यार और सीख देने के लिए। हैप्पी मदर्स डे।


श‍िल्पा शेट्टी ने इस खास द‍िन पर बेटे व‍ियान और मां सुनंदा शेट्टी संग योगा करते हुए तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में श‍िल्पा ने ल‍िखा है, इस तरह हुई मदर्स डे की शुरुआत।

सोहा अली खान ने बेटी इनाया और मां शर्म‍िला टैगोर संग तस्वीर शेयर करते हुए ल‍िखा है हैप्पी मदर्स डे।


सोनम कपूर ने बचपन की मां सुनीता संग तस्वीर शेयर करते हुए मदर्सडे की बधाई दी है। कैप्शन में सोनम ने ल‍िखा, दुन‍िया की सबसे प्यारी और मेरी लाइफ की स्पेशल पर्सन। आप मेरी ताकत हो, मेरा द‍िल, मेरी ह‍िम्मत. मॉम आई लव यू। पूरे पर‍िवार के लिए सबसे जरूरी।


जैकलीन ने मां संग तस्वीर शेयर करते हुए ल‍िखा है, मिस‍िंग यूं मां।


सारा अली खान ने मां अमृता स‍िंह की तस्वीर शेयर करते हुए ल‍िखा है, शुक्र‍िया, मेरी ह‍िम्मत बनने के लिए. उम्मीद करती हूं आपकी तरह दस प्रत‍िशत भी बन सकूं।

 

एक्ट्रेस सानिया मल्होत्रा ने भी एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा मिस यू मां

 

Tags:    

Similar News