श्रेया घोषाल ने बेटे का नाम रखा देवयान मुखोपध्याय, सामने आई पहली झलक

श्रेया घोषाल ने बेटे का नाम रखा देवयान मुखोपध्याय, सामने आई पहली झलक

Bhaskar Hindi
Update: 2021-06-03 03:51 GMT
श्रेया घोषाल ने बेटे का नाम रखा देवयान मुखोपध्याय, सामने आई पहली झलक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर श्रेया घोषाल ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। श्रेया के करोड़ों फैंस को उनके बेटे की एक झलक का इंतजार था, जो कि अब खत्म हो गया है। बता दें कि, श्रेया ने अपने बेटे की पहली तस्वीर के साथ-साथ उनके नाम की भी घोषणा कर दी है। श्रेया ने अपने न्यू बोर्न बेबी का नाम देवयान मुखोपध्याय रखा है। उनके इस पोस्ट को देखकर फैंस लगातार प्रतिक्रिया दे रहे है। बता दें कि, श्रेया ने 22 मई को बेबी  देवयान को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की थी और कहा था कि, खुशी के हमारे छोटे से बंडल के लिए आपके अनगिनत आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।

देखिए, श्रेया का पोस्ट
श्रेया ने अपनी, शिलादित्य मुखोपाध्याय और बेटे देवयान मुखोपध्याय की एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें सिंगर और शिलादित्य ने बेटे को गोद में लिया है और दोनों उसकी तरफ प्यार भरी नजरों से देख रहे है। इस फोटो को श्रेया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, पेश है- "देवयान मुखोपाध्याय".....ये 22 मई को आए और हमारे जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया। जब वह पैदा हुए था तो उनकी उस पहली झलक ने हमारे दिलों को एक तरह के प्यार से भर दिया था, जिसे केवल एक माँ और एक पिता अपने बच्चे के लिए महसूस कर सकते हैं। शुद्ध बेकाबू भारी प्यार.... यह अभी भी एक सपने जैसा महसूस हो रहा है और मैं जीवन के इस खूबसूरत उपहार के लिए बहुत आभारी हूं। इस कैप्शन के साथ श्रेया ने कुछ प्यार भरे इमोटिकॉन्स भी शेयर किए है। 

इसके पहले जब श्रेया ने 22 मई को बेटे देवयान मुखोपध्याय को जन्म दिया था। उस वक्त उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, भगवान ने आज दोपहर हमें एक अनमोल बच्चे का आशीर्वाद दिया है। ये एक ऐसा भाव है जिसे पहले कभी महसूस नहीं किया गया। @शिलादित्य और मैं अपने परिवार के साथ बहुत खुश हैं। खुशी के हमारे छोटे से बंडल के लिए आपके अनगिनत आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। बता दें कि, श्रेया ने 4 मार्च 2021 को अपने प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ साझा की थी। सिंगर ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी एक फोटो भी शेयर की थी। श्रेया ने कैप्शन में लिखा था, बेबी #श्रेयादित्य आ रहा है! @शिलादित्य और मैं आप सभी के साथ यह खबर साझा करते हुए रोमांचित हैं। जब हम अपने जीवन के इस नए अध्याय के लिए खुद को तैयार करते हैं तो आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।

श्रेया ने साल 2015 में अपने चाइल्डहुड फ्रेंड शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी। हालांकि, शादी से पहले 10 साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था। शादी के 5 साल बाद श्रेया ने एक बेटे को जन्म दिया और अब उनकी फैमिली पूरी तरह से कंप्लीट हो चुकी है। 


 

Tags:    

Similar News