हार्ड कौर के हार्ड कमेंट से मची खलबली, यूपी सीएम को कहा 'रेपिस्ट'

हार्ड कौर के हार्ड कमेंट से मची खलबली, यूपी सीएम को कहा 'रेपिस्ट'

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-20 02:15 GMT
हार्ड कौर के हार्ड कमेंट से मची खलबली, यूपी सीएम को कहा 'रेपिस्ट'
हाईलाइट
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 'रेपिस्ट' और आरएसएस चीफ मोहन भागवत को आतंकवादी बताया
  • धारा 153 A 124 A 500
  • 505 व 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज
  • हार्ड कौर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए आरएसएस प्रमुख और यूपी सीएम पर किया कमेंट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सिंगर हार्ड कौर वैसे तो अपने निजी जीवन में बहुत सॉफ्ट हैं, लेकिन हालही में उन्होंने एक हार्ड सा कमेंट कर दिया। जिसकी वजह से उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया। दरअसल, यूके बेस्ड पंजाबी सिंगर हार्ड कौर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को "रेपिस्ट" और आरएसएस चीफ मोहन भागवत को आतंकवादी कहा था। 

Full View

हार्ड कौर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए आरएसएस प्रमुख और यूपी सीएम पर कमेंट किया। इसके बाद इस मामले में वाराणसी कैन्ट थाने में पुलिस ने पंजाबी गायिका हार्ड कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने थाना कैन्ट में इस मामले में पुलिस में शिकायत की। शिकायत के मुताबिक इस पोस्ट से आम जनमानस की भावना को ठेस लगी है। साथ ही शशांक की शिकायत के अनुसार पुलिस ने धारा 153 A 124 A 500,505 व 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। 

Full View

ये है मामला
बता दें कि यूके बेस्ड सिंगर हार्ड कौर ने मोहन भागवत पर न सिर्फ जातिवादी टिप्पणी की बल्कि आतंकवादी ​घटनाओं के लिए आरएसएस संघठन को जिम्मेदार ठहराया। फिर चाहे वो 26-11 का मुंबई हमला हो या पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर अटैक। ऐसा नहीं है कि हार्ड कौर ने पहली बार इस तरह की कोई टिप्पणी की है। वे पहले भी राजनेताओं पर इस तरह की टिप्पणी कर चुकी हैं, लेकिन इस बार योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत पर की गई टिप्पणी के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

हार्ड कौर ने अपनी पोस्ट में न सिर्फ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है बल्कि जिन लोगों ने पोस्ट पर कमेंट किए हैं उनके जवाब में भी हार्ड कौर ने गालियां लिखी हैं। एक तरफ जहां हार्ड को उनकी अभद्र टिप्प्णी के लिए लताड़ा गया। वहीं कुछ लोगों ने उनकी तारीफ भी है। बता दें यूके बेस्ड पंजाबी सिंगर हार्ड कौर बॉलीवुड में भी कई फेमस सॉन्ग गा चुकी हैं, जिसमें टल्ली और लौंग द लश्कारा प्रमुख हैं।

Tags:    

Similar News