अनन्या के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खुश हैं चंकी पांडे, SOTY 2 का ट्रेलर देख हुए भावुक

अनन्या के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खुश हैं चंकी पांडे, SOTY 2 का ट्रेलर देख हुए भावुक

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-13 02:39 GMT
अनन्या के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खुश हैं चंकी पांडे, SOTY 2 का ट्रेलर देख हुए भावुक

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। जिसे देखकर अनन्या के पिता चंकी पांंडे भावुक हो गए। 

एक इंटरव्यू में चंडी ने कहा कि ""मैं तो बहुत खुश हूं। मैं फिल्म की शूटिंग देखने के लिए कभी सेट नहीं गया। अनन्या मुझे फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें दिखाया करती थी। जब मैंने ट्रेलर देखा और उसकी आवाज स्क्रीन पर सुनी तो मैं बहुत इमोशनल हो गया था।""

""इस दौरान मैं फ्लैश बैक में चला गया था जब मैंने अपना फिल्म करियर शुरू किया था। मैंने जो उम्मीद की थी उससे कहीं ज्यादा यह अच्छा था। जिस तरह से स्क्रीन पर उसकी एंट्री हुई यह देखकर आश्चर्य में पड़ गया था। मुझे लगता है कि वह अब कैमरा फ्रेंडली हैं। मैंने ऑन स्क्रीन पर इस तरह से उसकी कल्पना नहीं की थी। यह सब देखकर मुझे बहुत खुशी हुई।""

चंकी ने आगे कहा कि ""वह बहुत लकी है क्योंकि मुझे कभी भी धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम करने का मौका नहीं मिला। मुझे याद है जब वह पूछा करती थी, डैड आप कॉफी विद करण शो में कब जा रहे हैं और आज मैं उसे यह कहते हुए छेड़ता हूं कि तुम मुझसे पहले ही कॉफी विद करण शो पर चली गई।""

बता दें इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है और इसका निर्देशन टाइगर ​श्रॉफ ने किया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के कुछ सीन्स, इसके पुराने पार्ट की याद दिलाते हैं। इसके पहले पार्ट में करण ने आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा को लांच किया था। यह तीनों आज बॉलीवुड के जाने माने सितारें हैं। 

Tags:    

Similar News