LOCKDOWN: एक दूसरे के करीब आए ऋतिक और सुजैन, दोनों के बीच All is well

LOCKDOWN: एक दूसरे के करीब आए ऋतिक और सुजैन, दोनों के बीच All is well

Bhaskar Hindi
Update: 2020-04-01 09:51 GMT
LOCKDOWN: एक दूसरे के करीब आए ऋतिक और सुजैन, दोनों के बीच All is well

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वैसे तो कोरोना वायरस ने दुनिया में तबाही मचा दी है और लोग घरों में कैद हो गए हैं, लेकिन ऋतिक रोशन के लिए ये लॉकडाउन अच्छा साबित हो रहा है। ये लॉकडाउन ऋतिक और सुजैन के बीच की दूरियों को कम करने का काम कर रहा है। दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों से पापा राकेश रोशन काफी खुश नजर आ रहे हैं।

करीब आए रोशन कपल
देश भर में लागू इस लॉकडाउन ने लोगों को अपने परिवारों के और करीब ला दिया है। कई सेलेब्स और आम लोग इस समय को अपने परिवार के साथ बिताते हुए समय की मीठी यादें साझा करते दिख रहे हैं। इसी लॉकडाउन ने बॉलीवुड कपल को और करीब ला दिया है। ऋतिक रोशन और सुजैन खान इस लॉकडाउन में एक दूसरे के करीब आ गए हैं।

BOLLYWOOD: राधिका मदान का बड़ा खुलासा, पहले ही शूट में लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक दवाई

दरअसल, लॉकडाउन से पहले ही सुजैन ने अस्थाई तौर पर ऋतिक रोशन के पास शिफ्ट कर लिया था। इस दौरान ऋतिक रोशन ने इसे लेकर एक इंस्टापोस्ट भी किया था। उन्होंने पोस्ट कर के लिखा, ""मेरे लिए ये सोच पाना भी बेहद मुश्किल है कि इस लॉकडाउन के समय में मैं अपने बच्चों से अलग हो जाउं। ये देखना बेहद सुखद है कि सभी लोग दूरियां भूल कर एक दूसरे के करीब आ रहे हैं। ये लॉकडाउन कुछ समय के लिए है या इसे बढ़ाया भी जा सकता है। इस वक्त सभी को अपनों की जरूरत है।""

ऋतिक ने आगे लिखा- ""यहां हम सभी इंसानियत की बात कर रहे हैं और एक दूसरे के करीब आ रहे हैं। मुझे लगता है कि इस समय में हमें पेरेंट्स होने के नाते अपने बच्चों के लिए साथ आने की जरूरत है। हमें ये सीखना होगा कि बिना किसी के अधिकारों का हनन करे बच्चों के लिए साथ कैसे आया जा सकता है।""

CORONA VIRUS: महामारी से जूझ रहा संसार, जानें अनुष्का, अक्षय से लेकर अन्य स्टार्स ने कितना किया डोनेशन

पापा राकेश रोशन का रिएक्शन
सुजैन के घर वापस आने को लेकर ऋतिक के पिता राकेश रोशन का रिएक्शन भी सामने आया है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक राकेश, सुजैन के इस फैसले से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, ""इस मुश्किल समय में सभी एक दूसरे के करीब आ रहे हैं और साथ आ गए हैं।""

बता दें, कुछ समय पहले ऋतिक और सुजैन एक दूसरे से अलग हो गए थे। इनके बीच बनी दूरियों का कारण अर्जुन रामपाल और कंगना रनौत को माना जा रहा था। हालांकि ऋतिक और सुजैन ने कभी भी इस मुद्दे पर खुल कर नहीं बोला।


 

Tags:    

Similar News