BOLDNESS: लॉकडाउन के बीच उर्वशी ने फिर शेयर की तस्वीर, व्हाइट ड्रेस में लग रहीं हॉट

BOLDNESS: लॉकडाउन के बीच उर्वशी ने फिर शेयर की तस्वीर, व्हाइट ड्रेस में लग रहीं हॉट

Bhaskar Hindi
Update: 2020-04-15 03:15 GMT
BOLDNESS: लॉकडाउन के बीच उर्वशी ने फिर शेयर की तस्वीर, व्हाइट ड्रेस में लग रहीं हॉट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए देश भर में लागू लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है। ऐसे में तमाम सितारे अपने फैंस का खास ध्यान रख रहे हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार अपने फैंस से कनेक्ट हो रहे हैं। बॉलीवुड की मोस्ट हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहती हैं। आए दिन वो अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर उन्होंने अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

हॉट पैंट में उर्वशी का हॉट अवतार
उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फोटो और वीडियो पोस्ट कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लॉकडाउन के 3 मई तक के लिए बढ़ जाने के बाद अब उनकी एक और थ्रोबैक फोटो सामने आई है। इस फोटो में वह बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। उर्वशी ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।  फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- "LOST। फोटो के कैप्शन से लग रहा है कि उर्वशी लॉकडाउन बढ़ाए जाने से ज्यादा खुश नहीं हैं और वो घर में रहकर बोर हो गई हैं।

LOCKDOWN: ऐश्वर्या के गाने पर जाह्नवी का क्लासिकल डांस, फैंस ने की तारीफ, देखें वीडियो

उर्वशी फोटो में व्हाइट कॉरसेट के साथ हॉट पैंट और व्हाइट शर्ट में नजर आ रही हैं। उर्वशी का ये लुक उनके फैन्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। उनके इस फोटो पर कुछ ही समय में लाखों लाइक्स आ चुके हैं। इससे कुछ घंटे पहले उर्वशी ने इसी ड्रेस में अपनी एक दूसरी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "मैं एक मैग्नेटिक आवृत्ति हूं और मैं हर उस चीज को आकर्षित करती हूं, जो मेरे लिए बनी है।"

VIDEO VIRAL: गोविंदा और करिश्मा के गाने पर अदा शर्मा ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख फैंस ने की तारीफ

Tags:    

Similar News